रतलाम में मामूली विवाद के बाद चाकूबाजी, 1 गंभीर घायल अहमदाबाद रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1300053

रतलाम में मामूली विवाद के बाद चाकूबाजी, 1 गंभीर घायल अहमदाबाद रेफर

रतलाम के अशोक नगर क्षेत्र में मामूली विवाद में चाकूबाजी की घटना का मामला सामने आया है. यहां 1 युवक ने दूसरे युवक पर मामूली विवाद के बाद चाकू से हमला कर दिया. 

सांकेतिक फोटो

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम के अशोक नगर क्षेत्र में मामूली विवाद में चाकूबाजी की घटना का मामला सामने आया है. यहां 1 युवक ने दूसरे युवक पर मामूली विवाद के बाद चाकू से हमला कर दिया. घायल युवक के गर्दन पर वार से वह गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए गंभीर हालत में अहमदाबाद रेफर किया गया है.

बता दें कि घटना शुक्रवार शाम की है. जब युवक एज़ान अपने घर की तरफ जा रहा था. उसी दौरान 1 अन्य युवक अल्फेज़ बाइक से क्रॉस हुआ और एज़ान कि बाइक के कारण कुछ सड़क का कीचड़ अल्फेज़ पर गिर गया. इतने मामूली कारण में विवाद दोनों में इतना बढ़ गया कि अल्फेज़ ने एज़ान पर चाकू से वार कर दिया और भाग निकला.

अहमदाबाद रेफर किया
इस मामूली विवाद में चाकूबाजी के बाद गंभीर रुप से घायल हुए एज़ान को जिला अस्पताल उपचार के बाद गंभीर हालत में अहमदाबाद रेफर किया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

आदतन बदमाश है आरोपी
वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसके पुराने रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे है. परिजनों ने बताया कि आरोपी अल्फेज़ मोहल्ले का निवासी है और आदतन गुंडागर्दी करता है.

खबर का अपडेट किया जा रहा है....

Trending news