Khargone bus accident update: खरगोन हादसे में मृतकों के परिजनों को राहत, खाते में भेजी गई सहायता राशि
Advertisement

Khargone bus accident update: खरगोन हादसे में मृतकों के परिजनों को राहत, खाते में भेजी गई सहायता राशि

Khargone bus accident update: खरगोन हादसे में जान गवांने वाले परिजनों के खाते में आज 4- 4 लाख रुपए की सहायता राशि भेज दी गई है.

Khargone bus accident update: खरगोन हादसे में मृतकों के परिजनों को राहत, खाते में भेजी गई सहायता राशि

Khargone bus accident update: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के खरगोन में कल हुए बस एक्सीडेंट में 25 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई लोग घायल हो गए थे. इस भीषण हादसे के बाद  सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 4- 4 लाख आर्थिक सहायता देने का वादा किया था. बता दें कि सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने अपना वादा निभाते हुए मृतकों के परिजनों के खाते में ये पैसा ट्रांसफर करवा दिया है.

ट्रांसफर किए गए पैसे 
खरगोन हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों के खाते में पैसे ट्रांसफर करते हुए खरगोन के कलेक्टर और भाजपा जिलाध्यक्ष, सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि सीएम शिवराज सिंह मंशा अनुसार सरकार ने बस हादसे के मृतकों और घायलों को एक करोड़ 18 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की गई है. 

हादसे में जान गंवाने वाले 25 मृतकों के परिवार को चार चार लाख खाते में ट्रांसफर किए गए हैं. जबकि हादसे में 26 घायलों को 50 - 50 हजार का चेक और 20 घायलों को 25-25 हजार चेक के माध्यम से आर्थिक सहायता जिला अस्पताल खरगोन में प्रदान की गई है.

खरगोन में हुआ था हादसा
खरगोन जिले में ये हादसा हुआ था. बता दें कि यहां पर पुल से नदी में बस गिरने की वजह से जिनमें 25 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई लोग हादसे में घायल हो गए थे. हादसे के बाद पीएम मोदी, सूबे के सीएम शिवराज सिंह ने दुख जताया था. 

ये भी पढ़ें: ODI World Cup 2023: फिर भारत के आगे झुका पाकिस्तान! विश्व कप में इस दिन आमने- सामने होंगी दोनों टीमें

हुआ था एक्शन
घटना के बाद घायलों से कृषि मंत्री कमल पटेल ने मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने हादसे में घायल लोगों हाल चाल जाना और  इतनी बड़ी दुर्घटना की वजह से मंत्री ने आरटीओ बरखा गौड़ को सस्पेंड कर दियाथा. मंत्री ने घटना को लेकर आरटीओ को जिम्मेदार ठहराया था और कहा था कि बस में सवारी ओवर लोड थी विभाग को इसकी चेकिंग करनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया जिस वजह से इतनी बड़ी दुर्घटना हुई.

Trending news