मध्य प्रदेश में KCR की एंट्री से सनसनी! BJP-कांग्रेस के कई दिग्गज BRS में हो सकते हैं शामिल
Advertisement

मध्य प्रदेश में KCR की एंट्री से सनसनी! BJP-कांग्रेस के कई दिग्गज BRS में हो सकते हैं शामिल

MP 2023 Election: मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी, ओवैसी की पार्टी AIMIM के बाद KCR की BRS पैर पसार रही है. भाजपा छोड़ बीआरसए में शामिल हुए पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल (Budhsen Patel) ने दावा किया है कि विंध्य से बड़ी संख्या में नेता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं.

मध्य प्रदेश में KCR की एंट्री से सनसनी! BJP-कांग्रेस के कई दिग्गज BRS में हो सकते हैं शामिल

KCR Entry in MP: रीवा। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहल पहले सियासी बयानबाजी के साथ ही दलबदल की खबरें भी आना तेज हो गई हैं. इस बीच नेताओं के दावा भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. राज्य में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ ही असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM की एंट्री पहले से हो चुकी है. अब KCR की BRS पैर पसार रही है. हाल ही में भाजपा छोड़ बीआरएस में शामिल हुए पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल (Budhsen Patel) ने कई बीजेपी कांग्रेस नेताओं (BJP Congress) के पार्टी में शामिल होने का दावा किया है.

8 जून को हैदराबाद में होगी मैराथन
मीडिया से बात करते हुए बुद्धसेन पटेल ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के कई बड़े दिक्कत, पूर्व विधायक, महापौर संपर्क में हैं. सभी 8 जून को हैदराबाद जाएंगे और बीआरएस में शामिल होंगे. उन्होंने दावा कि मेरे साथ 15 विधायक हैदराबाद गए थे. जिसमें से 3 लोगों ने BRS ज्वाइन किया है. आने वाले 8 जून को हमारे साथ करीब 300 पूर्व विधायक पूर्व जिला अध्यक्ष, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सभी पूर्व बड़े दिग्गज हैदराबाद जाएंगे और बीआरएस पार्टी की सदस्यता लेंगे.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए गोविंद सिंह? अपनों के निशाने पर आए तो दी सफाई

BRS से किसे मिलेगा टिकट
इसके साथ ही बुद्ध सेन पटेल ने कहा कि इस चुनावी साल में हमारी पार्टी उन लोगों को टिकट देगी जो भाजपा, कांग्रेस, बसपा, सपा से पूर्व विधायक है. ऐसे दिक्कत बड़े नेता जो पूर्व विधायक, पूर्व महापौर, पूर्व जिला अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष है उन्हें भी टिकट दिया जाएगा. चुनाव लड़ इन्हें जिताकर हम मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे.

क्यों छोड़ी बीजेपी?
हाल ही में भाजपा का दामन छोड़ बीआरएस में हुए शामिल हुए रीवा से पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल ने इस कदम के पीछे का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के कार्यकलाप की वजह से उनकी नीतियों की वजह से पार्टी को छोड़ दिया है. मैं पार्टी में 10 साल रहा. लेकिन, बीजेपी की नीति अच्छी नहीं लगी. बीजेपी देश का नुकसान कर रही है.

ये भी पढ़ें: Madhya pradesh में कौन होगा BJP से मुख्यमंत्री का चेहरा, मंत्री ने किया खुलासा

कांग्रेस भाजपा पर निशाना
भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी में कोई अंतर नहीं है. इसीलिए मैंने भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर अपने 15 विधायकों के साथ बीआरएस पार्टी को ज्वाइन किया है. इसके साथ ही अश्विन पटेल ने कहा कि आजादी के 75 साल बीत गए लेकिन मध्यप्रदेश में पानी और बिजली जैसी समस्या अभी भी बनी हुई है. 

इतना ही नहीं बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधते हुए बुद्धसेन पटेल ने कहा कि पटेल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस की आपस में समझौता है. कांग्रेस के जमाने में तो स्कूल खुला था. लेकिन, जब बीजेपी सरकार बनाई तो स्कूल बंद हो गई.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने छोड़ी सीट तो BJP को नहीं मिला कब्जा!क्या विदिशा में कांग्रेस मारेगी हाथ

मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का दावा
बिहार इसमें सदस्यता लेने वाले भाजपा के भी है. कांग्रेस के भी है. बहुजन के भी है और समाजवादी पार्टी के भी लोग शामिल हैं. आने वाले अगले चुनाव में समय में हम मध्य प्रदेश के सभी सीटों में अपना उम्मीदवार उतारेंगे और हम चुनाव जीतकर अपनी सरकार बनाएंगे.

OMG Snakes Video: यहां सांपों का राज है! झुंड देख सिट्टी-पिट्टी हुल गुल, गिनना भी मुश्किल

Trending news