कटनी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हवन, चुनावी नतीजे पक्ष में आने की लगाई गुहार
Advertisement

कटनी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हवन, चुनावी नतीजे पक्ष में आने की लगाई गुहार

प्रदेश में कल कटनी सहित कई नगर पालिका और नगर परिषदों के निकाय चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना होगी. कटनी में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चुनावी नतीजे पक्ष में आए और जिले में अच्छी बारिश हो इसके लिए शिव जी के मंदिर में हवन पूजन किया गया. 

 

कटनी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हवन, चुनावी नतीजे पक्ष में आने की लगाई गुहार

नितिन चावरे/कटनीः मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण के नतीजे 17 जुलाई को आ गए हैं. जबकि दूसरे चरण के नतीजे कल यानी 20 जुलाई को आएंगे. इसके लिए मतगणना की तैयारियां चल रही है. वहीं आज चुनावी नतीजे पक्ष में आए और कटनी जिले में अच्छी बारिश हो इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने भोलेनाथ के मंदिर में हवन पूजन किया है. 

बता दें कि मानसून के दस्तक देने के बाद से पूरे प्रदेश में अच्छी बारिश हो रही है. लेकिन कटनी एक ऐसा जिला है जिसके आसापास के जिलों में तो बारिश हो रही है पर कटनी में अभी भी बारिश नहीं हो रही है, जिसके चलते फसल सुख रही है और किसानों के माथे पर चिंता की लकीर बनी हुई है. 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भोलेनाथ से लगाई गुहार
जिले में अच्छी बारिश हो इसके लिए सावन महीने में कटनी के मघई भोलेनाथ के मंदिर में बीजेपी के जिला अध्यक्ष रामरतन पायल उपाध्यक्ष सुनील उपाध्याय पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भोले नाथ की शरण में पहुंचे. जहां हवन के माध्यम से इंद्र भगवान की आहुति दी गई और भगवान से प्रार्थना की गई कटनी में भी और जिलों की तरह कृपा करते हुए बारिश करिए, जिससे सब का मंगल हो सके. 

कल होगी दूसरे चरण की मतगणना
वहीं कल नगर निगम चुनावों के नतीजे आने है, जिसको लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल ने भगवान से अर्जी लगाई गई की आप बारिश के साथ साथ कल बीजेपी का महापौर और उनके पार्षद ज्यादा से ज्यादा जीत कर आए और कटनी नगर की सरकार बन सके. प्रदेश में कल कटनी सहित कई नगर पालिका और नगर परिषदों सहित उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला हो जाएगा. दूसरे चरण की मतगणना बीजेपी और कांग्रेस के लिए बहुत अहम मानी जा रही है.

इतने निकायों की मतगणना कल 
कल यानी 21 जुलाई को निकाय चुनाव के दूसरे चरण में  5 नगर निगम, 40 नगर पालिका और 169 नगर परिषद में मतगणना होगी. जिनमें राजधानी भोपाल से सटी बैरसिया, रायसेन नगर पालिका भी शामिल हैं, इसके अलावा खरगोन, शिवपुरी, टीकमगढ़ बालाघाट, आगर मालवा के साथ 40 नगर पालिकाओं का भी कल फैसला हो जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः मामा की चाय, अपनों के साथः CM शिवराज ने बंद कराया कूलर, बोले- जनता गर्मी में है तो मैं कैसे...

LIVE TV

Trending news