महापुरुषों से PM मोदी की तुलना पर बौखलाई कांग्रेस, कमलनाथ ने कही ये बात
Advertisement

महापुरुषों से PM मोदी की तुलना पर बौखलाई कांग्रेस, कमलनाथ ने कही ये बात

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक बायन के बाद कांग्रेस ने कहा कि भाजपा हमारे महापुरुषों की तुलना कर रही है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सीएम शिवराज, पीएम नरेंद्र मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं.

महापुरुषों से PM मोदी की तुलना पर बौखलाई कांग्रेस, कमलनाथ ने कही ये बात

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत में महापुरुषों को लेकर आरपार शुरू हो गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी कि तुलना महात्मा गांधी और सुभाष चंद्र बोस, सरदार वल्लभभाई पटेल कर दी. इसपर कांग्रेस बौखला गई है. नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा मोदी की तुलना कांग्रेस के महापुरुषों से कर रही है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज,  पीएम नरेंद्र मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं.

बीजेपी के पास नहीं हैं महापुरुष
नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस और सरदार वल्लभ भाई पटेल के कांग्रेस के हैं. महापुरुषों का भाजपा अपमान कर रही है. भाजपा में कोई महापुरुष नहीं इसलिए बीजेपी को पीएम मोदी की तुलना कांग्रेस के महापुरुषों से करना पड़ रही है. बीजेपी अंग्रेजो से माफी मांगने वाले वीर सावरकर से तुलना करे.

कमलनाथ ने साधा निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कल पीएम मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी के बड़े बड़े होर्डिंग लगे हैं. 8 साल के काम का परिणाम बेरोजगारी में नंबर वन है. हमारा पब्लिक सेक्टर इतनी कठिनाई से पंडित जवाहरलाल नेहरू के जमाने से बना था वो उसे बेच रहे हैं.

क्या कहा था सीएम ने ?
अमृत महोत्सव के अंतर्गत मंगलवार को राष्ट्रीय कार्यक्रम गरीब कल्याण सम्मेलन किया गया. भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में महात्मा गांधी, सुभाषचंद्र बोस और सरदार वल्लभ भाई पटेल का त्रिवेणी संगम दिखाई देता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि गांधी जी ने आजादी की लड़ाई को जनता का आंदोलन बना दिया. उसी तरह मोदी जी ने कई अभियानों से अभियान को जोड़ा, जिससे हुए सुधार आज सब के सामने हैं.

LIVE TV

Trending news