'आदिवासी अत्याचार में MP अव्वल', 17 साल के आंकड़े पेश कर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

'आदिवासी अत्याचार में MP अव्वल', 17 साल के आंकड़े पेश कर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Khargone tribal girl death: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले की रहने वाली एक युवती की हाल में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इसे लेकर कांग्रेस (congress) लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने आज मृत युवती के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया.

'आदिवासी अत्याचार में MP अव्वल', 17 साल के आंकड़े पेश कर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

tribal girl death case: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हाल में ही एक आदिवासी युवती की मौत हो गई थी. जिसको लेकर इंदौर (Indore Protest) के महूं में प्रदर्शन किया जा रहा था. इस दौरान पुलिस  (Police) की गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी. मौत के बाद इसे लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस मौत के बाद से ही शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) पर निशाना साध रही है. ऐसे में सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने मृत युवती के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया.

मुलाकात के दौरान भी कमलनाथ ने भाजपा के ऊपर जमकर तंज कसा और कहा कि आदिवासी अत्याचार में प्रदेश 17 साल में 13 बार सबसे अव्वल रहा. साथ ही साथ कहा कि प्रदेश के मुखिया शिवराज ने अत्याचार का मुकुट पहन रखा है. आदिवासियों की सुरक्षा और सम्मान से भाजपा को कोई सरोकार नहीं है.

ये भी पढ़ें: क्या है BJP का Misson@51? सिंधिया समेत इन केंद्रीय मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारी

लोगों को दबाना चाहती है भाजपा
सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पास डराने, दबाने और छपाने के अलावा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि युवती की मौत पर भी सवाल खड़ा किया और कहा कि उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई लेकिन बताया जा रहा है कि युवती की मौत करंट लगने की वजह से हुई है.

सीएम के पास नहीं है समय
कमलनाथ ने आगे बोलते हुए कहा कि कल प्रदेश के मुख्यमंत्री इसी जिले में थे मगर पीड़ित परिवार के आंसू पोछने का उनके पास समय नहीं था. साथ ही साथ कहा कि ये सरकार सिर्फ आदिवासियों पर अत्याचार करती है. इसके अलावा कहा कि शिवराज 20 हजार घोषणाएं कर चुके हैं. लाडली बहनों को भी चार महीने राशि मिलेगी फिर गलत फार्म भरा बोलकर राशि वापस वसूलेंगे.

मध्य प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि: किसानों की फसल तबाह, कही खुशनुमा हुआ मौसम; 10 फोटो से जानें प्रदेश का हाल

क्या था मामला 
हाल में ही खरगोन जिले की एक आदिवासी युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसे लेकर प्रदर्शन हो रहा था. प्रदर्शन के दौरान पुलिस की गोली से एक युवक का भी निधन हो गया था. युवती की मौत के बाद लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए भारी संख्या में प्रदर्शन किया था.

Trending news