महू गोलीकांड: मृतक के घर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, पुलिस फायरिंग को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

महू गोलीकांड: मृतक के घर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, पुलिस फायरिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

पुलिस फायरिंग (mhow police firing) में गोली लगने से हुई मौत को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) मृतक भेरूलाल के घर पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

महू गोलीकांड: मृतक के घर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, पुलिस फायरिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

मनीष मक्कर/महू: महू (mhow) तहसील के बडगोंडा थाना क्षेत्र में हुए उपद्रव के बाद आदिवासी युवक भेरूलाल के पुलिस फायरिंग (mhow police firing) में गोली लगने से हुई मौत को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) मृतक भेरूलाल के घर पहुंचे. जहां मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम यहां राजनीति करने नहीं आए हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ लोग प्रदेश का वातावरण खराब करना चाहते हैं. मुझे जानकारी मिली हैं कि यहां पर बाहरी लोगों ने आकर माहौल खराब किया है. यहां से सोशल मीडिया पर गलत सूचना दी गई, जिससे यहां के नौजवानों में थोड़ा रोष आ गया था. उन्होंने पूरी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

Jitu Patwari Announcement: सत्र के बीच जीतू पटवारी का ऐलान, 2023 के लिए सामने आया कांग्रेस का एक और प्लान

मृतक को दी जाएगी आर्थिक सहायता
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश की सरकार उसके प्रति गंभीर है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा तत्काल मृतकों को आर्थिक सहायता देने बात कही है. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गांव की समस्याओं को लेकर भी अधिकारियो को उन्होंने निर्देश दिए हैं और प्रधानमंत्री आवास योजना, बिजली-पानी की समस्या से निराकरण करने की बात कही है और कहा है कि परिवार के साथ प्रदेश सरकार की पूरी संवेदना है.

कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए
वहीं बड़गोदा में आदिवासी युवती की मौत पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस पूरे मामले की स्पष्ट जांच होना चाहिए और दूध का दूध पानी का पानी करना चाहिए. यदि यदुनंदन पाटीदार दोषी है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले और दोषी नहीं है तो जबरदस्ती कांग्रेस के दबाव में उसे परेशान नहीं करना चाहिए. इसलिए एजेंसी को स्पष्ट और निष्पक्ष जांच करना चाहिए और समाज के सामने दूध का दूध पानी का पानी होना चाहिए.

आदिवासी को लेकर गंभीर
वहीं लगातार आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी सरकार के नेता इस आदिवासी मामले को लेकर गंभीर है. जिला पंचायत अध्यक्ष सभी साथी समाज के प्रति और पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बाहर के लोग आकर यहां के नौजवानों को बरगलाते हैं. उन्होंने कहा हम मृतक के प्रति सहानुभूति को लेकर आए हैं, राजनीति के लिए नहीं आए हैं. यदि उनके यहां पर वज्रपात हुआ है तो उनके साथ खड़े होने आए हैं और यदि उनके साथ किसी तरह की परेशानी होती है तो उसका निराकरण किया जाएगा.

कांग्रेस को राजनीति नहीं करना चाहिए
वहीं पूरी घटना को लेकर कांग्रेस के विधायक व जनप्रतिनिधि मृतक के घर पहुंचे थे. उन्होंने कविता पटीदार पर आरोपी पक्ष का बचाव करने का आरोप लगाया था. जिस पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस हर मामले में राजनीति करती है जबकि उन्हें ऐसे समय में राजनीति नहीं करना चाहिए. पीड़ित के प्रति हम ज्यादा से ज्यादा मदद कर सके वह करना चाहिए. कोई भी घटना हो जाती है तो उसके साथ खड़ा होना चाहिए और इस तरह से राजनीति नहीं करना चाहिए. 

Trending news