सिंधिया समर्थक BJP विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने का दावा, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1394820

सिंधिया समर्थक BJP विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने का दावा, जानिए क्या है पूरा मामला

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बयान पर मध्य प्रदेश में सियासत गर्मा गई है. बीजेपी के नेता कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे हैं. वीडी शर्मा सहित शिवराज सरकार के कई मंत्रियों ने कमलनाथ और गोविंद सिंह पर निशाना साधा है. 

सिंधिया समर्थक BJP विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने का दावा, जानिए क्या है पूरा मामला

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के एक बयान के बाद सियासी पारा हाई हो गया है. उनका कहना है कि मध्य प्रदेश के चार बीजेपी विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं, उन्होंने कहा कि मैं उन विधायकों का नाम नहीं लूंगा क्योंकि वह कांग्रेस से बीजेपी में गए थे, ऐसे में उनका भविष्य खराब न हो, क्योंकि अब उनके लिए कांग्रेस में कोई जगह नहीं है. नेता प्रतिपक्ष के इस बायन पर बीजेपी हमलावर हो गई है.

तुलसी सिलावट ने किया पलटवार 
सिंधिया सर्मथक मंत्री और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने वाले विधायक तुलसी सिलावट ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस उनकी चिंता ना करें बल्कि अपने परिवार की चिंता करें, अपनी पार्टी की चिंता करें तो ज्यादा अच्छा होगा, क्योंकि कांग्रेस पार्टी के पास कुछ कहने और सुनने के लिए बचा ही नहीं है, इसलिए अब नेता प्रतिपक्ष इस तरह के बयान दे रहे हैं.'' तुलसी सिलावट ग्वालियर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

गोविंद सिंह ने विधायक क्यों नहीं खरीदें
तुलसी सिलावट के अलावा पूर्व मंत्री इमरती देवी ने भी नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर निशाना साधा, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों पर इमरती देवी ने कहा कि ''मैं अब बीजेपी की कार्यकर्ता हूं और अब जीवन भर बीजेपी में रहूंगी, उन्होंने गोविंद सिंह के खरीद-फरोख्त के दावों को सिरे से नकारते हुए कहा कि अगर विधायक बिक रहे थे तो वह उन्होंने क्यों नहीं खरीद पाए, कांग्रेस की सरकार इसलिए गिरी क्योंकि कमलनाथ और डॉक्टर गोविंद सिंह किसी की सुनवाई नहीं कर रहे थे.''

उन्हें सिर्फ झूठ बोलना ही आता है: वीडी शर्मा 
वहीं ग्वालियर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और गोविंद सिंह पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ''कमलनाथ और गोविंद सिंह झूठ बोलते हैं, उन्होंने पहले महाकाल कॉरिडोर को लेकर झूठ बोला और अब फिर से झूठ दोहरा रहे हैं, उन्हें सिर्फ झूठ बोलना ही आता है. इसलिए उन्हें एक बार बाबा महाकाल के मंदिर में दर्शन करने जरूर जाना चाहिए.'' बता दें कि वीडी शर्मा ग्वालियर में अमित शाह के दौरे की तैयारियों में जुटे हैं.

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के एक बयान के बाद प्रदेश की सियासत में हलचल मची हुई है. गोविंद सिंह ने दावा किया है, बीजेपी के चार विधायक उनके संपर्क में हैं, हालांकि जब इस मुद्दे पर कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें खरीद फरोख्त की राजनीति करनी होती है, तो आज मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होती. लेकिन गोविंद सिंह के बायन के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश से खुश होकर गए शशि थरूर, कमलनाथ से भी हुई थी मुलाकात 

Trending news