क्या सिंधिया सर्मथक इमरती देवी कांग्रेस में होंगी शामिल? जानिए पूर्व मंत्री ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1691364

क्या सिंधिया सर्मथक इमरती देवी कांग्रेस में होंगी शामिल? जानिए पूर्व मंत्री ने क्या कहा

Imarti Devi join congress: मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री और वर्तमान में लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी अपने बयानों से सुर्खियों में रहती है. इस बार जो उन्होंने बयान दिया है, वो भी काफी सुर्खियां पकड़ रहा है. ये बयान कांग्रेस के ऑफर लेकर किया है.

क्या सिंधिया सर्मथक इमरती देवी कांग्रेस में होंगी शामिल? जानिए पूर्व मंत्री ने क्या कहा

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: कट्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक व मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री और वर्तमान में लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी अपने बयानों से सुर्खियों में रहती है. गुरुवार भी उन्होंने ऐसा ही बयान दिया, जिसने सभी को चौंका दिया. पत्रकारों ने जब उनके कांग्रेस में जाने और उनके ऑफर के बारे में पूछा तो इमरती देवी ने कहा कि मुझे कोई ऑफर नहीं दे सकता. अगर ऑफर आएगा तो सबसे पहले सिंधिया जी के पास आएगा.

दरअसल इमरती देवी गुरुवार को ग्वालियर के कलेक्टर कार्यालय पहुंची थी. इसी दौरान मीडिया से मुलाकात हुई. इसी दौरान उनसे पूछ लिया कि क्या उनके पास कांग्रेस से कोई ऑफर आया है, तो इस पर इमरती देवी ने कह दिया कि उन्हें कोई ऑफर नहीं दे सकता.

कैसे गिर गई सरकार?
पूर्व मंत्री इमरती देवी से जब पूछा गया कि कर्नाटक चुनाव में हनुमान जी मुद्दा काफी उठा वहीं कांग्रेस कमलनाथ को हनुमान भक्त बता रही है. इस पर इमरती देवी ने कहा कि बजरंग बली राजनीति में कैसे आ गए? वहीं अगर कमलनाथ हनुमान भक्त थे, तो फिर एमपी में उनकी सरकार कैसे गिर गई.

12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नारियल पानी बेचने वाला लड़का करता था परेशान

डबरा को जिला बनाने की मांग
गौरतलब है कि पूर्व मंत्री इमरती देवी इन दिनों लगातार चर्चा में नजर आ रही हैं. विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही उनकी सक्रियता भी चर्चा में है. वहीं पूर्व मंत्री इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से डबरा को जिला बनाने की मांग की है.

हमें नहीं पता कौन फर्जी है?
इमरती देवी से जब पूछा गया कि कुछ समय पहले नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को फर्जी बताया था, उस पर आपका क्या कहना है? इस पर इमरती देवी ने कहा कि हमें नहीं पता वो फर्जी हैं या नहीं, यह तो गोविंद सिंह ही जानें.

Trending news