जबलपुर में दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुआ पथराव, 8 थानों की पुलिस फोर्स ने संभाला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2275862

जबलपुर में दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुआ पथराव, 8 थानों की पुलिस फोर्स ने संभाला मोर्चा

MP News: जबलपुर में दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया, जिसके बाद आठ थानों की पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा, इस दौरान आगजनी की घटना भी हुई है. 

जबलपुर में उपद्रव

Jabalpur News: जबलपुर के ओमती थाना इलाके में दो पक्षों में कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के करीब 100 लोग आमने-सामने हो गए, जिसके बाद पथराव और आगजनी हुई. इस दौरान कई गाड़ियों में भी आग लगा दी गई. घटना के बाद आठ थानों की पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला और मामले को कंट्रोल किया. मामला रविवार देर रात 12 बजे ओमती थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस यहां अलर्ट बनी हुई है. 

सुबह हालात पर पाया गया काबू 

बताया जा रहा है कि रात में शुरू हुआ बवाल सुबह जाकर शांत हुआ, क्योंकि अचानक लोगों की भीड़ बढ़ गई जिसे तितर-बितर करने में पुलिस को समय लगा. खुद जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और उपद्रव को शांत कराया. इस दौरान कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पथराव में कुछ लोगों को भी चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना के बाद पुलिस ने उपद्रवियों पर मामला दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला 

पुलिस ने बताया कि विवाद उड़िया मोहल्ले और सोनकर मोहल्ले के लड़कों के बीच हुआ है, ओमती के पास दोनों मोहल्ले के लड़के घूम रहे थे, इसी दौरान किसी बात पर कहासुनी हो गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया. जिसके बाद अचानक से दोनों मोहल्लों के लड़के इक्कठे हो गए और पत्थरबाजी शुरू हो गई. ऐसे में स्थानीय लोग घबरा गए और तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ा. एसपी ने आठ थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर भेजकर मामला संभाला. 

वहीं मामला शांत होने के बाद स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है,  घटना के बाद पुलिस ने मौके पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की तलाशी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ लोगों पर मामला भी दर्ज किया है, इसके अलावा सीसीटीवी में जो लोग भी सामने आएंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः MP की 9 सीटों पर चुने जाएंगे नए सांसद, जानिए कौन सी हैं ये सीटें ?

Trending news