'मजिस्ट्रेट' लिखी कार में मिली नशे की बड़ी खेप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1204981

'मजिस्ट्रेट' लिखी कार में मिली नशे की बड़ी खेप, जांच में जुटी पुलिस

रीवा के मऊगंज थाना अंतर्गत खटखरी पुलिस चौकी क्षेत्र से पुलिस ने एक कार से नशीली कफ सिरप खेप बरामद की है. गाड़ी में 'मजिस्ट्रेट' लिखा हुआ था, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

'मजिस्ट्रेट' लिखी कार में मिली नशे की बड़ी खेप, जांच में जुटी पुलिस

रीवा: मऊगंज थाना अंतर्गत खटखरी पुलिस चौकी क्षेत्र से बुधवार को पुलिस की आंख में धूल झोंक कर नशीली कफ सिरप के खेप की तस्करी करने का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने कार से नशीली कफ सिरप खेप बरामद की है. गाड़ी में 'मजिस्ट्रेट' लिखा हुआ था, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस किसा तस्कर को नहीं पकड़ पाई. फिलाहाल आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश की जा रही है.

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई
खटखरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव में खड़ी एक संदिग्ध लग्जरी कार को बरामद किया है. पुलिस की टीम ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें रखी नशीली कफ सिरप का जखीरा देख उनके होश उड़ गए. इतना ही नहीं पुलिस ने जब कार को बारीकी से देखा तो कार की नम्बर प्लेट में मजिस्ट्रेट लिखा हुआ था. हालांकि इस मामले पर पुलिस ने मौके से कोई तस्कर तो नहीं पकड़ा पाई, लेकिन पुलिस ने उनकी पहचान कर ली है.

मौके से नहीं नहीं मिला कोई आरोपी
मामला जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत खटखरी गांव का है यहां पर मुखबीर द्वारा संदिग्ध अवस्था में एक कार खड़ी होने की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचकर पुलिस ने दबिस दे दी कार की तलाशी लेने पर अंदर रखे नशीली कफ के जखीरे को देख पुलिस के होश उड़ गए. मौके से पुलिस ने किसी तस्कर की गिरफ्तारी नहीं की है शायद पुलिस की दबिस की भनक लगते ही वह मौके से कार को वही छोड़कर भाग गए. 

शिरफ की कीमत 1 लाख 62 हजार
पुलिस ने लग्जरी कार सहित उसमें रखी 1 लाख 62 हजार कीमत की नशीली कफ जब्त कर थाने ले आई. मामले पर खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया की नशीली कफ सिरप की खेप होने की सूचना खटखरी पुलिस चौकी को मिली थी. चौकी पुलिस ने मामले से अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया और पुलिस मौके पर पहुचकर दबिस दी.

नंबर प्लेट फर्जी
खटखरी गांव में ही पुलिस की टीम को एक संदिग्ध कार दिखाई दी जो सफेद रंग की सियाज कार थी. पुलिस टीम के द्वारा जब कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से पुलिस ने 1 लाख 62 हजार की 1080 नशीली कफ सिरप की शीशियां बरामद की. कार मालिक का पता लगाने के लिए पुलिस ने जब कार की नबर प्लेट में लिखे नम्बर को आईटीओ की बेवसाइड में जाकर सर्च किया तो वह नम्बर भी फर्जी निकला.

LIVE TV

Trending news