इंदौर की होटल में मिला ऑस्ट्रेलियाई नागरिक का शव, रंगपंचमी का उत्सव देखने आया था
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2187581

इंदौर की होटल में मिला ऑस्ट्रेलियाई नागरिक का शव, रंगपंचमी का उत्सव देखने आया था

Indore News: इंदौर में रंगपंचमी का आयोजन देखने ऑस्ट्रेलिया से आए एक नागरिक की होटल में संदिग्ध अवस्था में शव मिला था. जिसके बाद होटल में भी हड़कंप मच गया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

इंदौर की न्यूज

Indore Crime news: इंदौर के होटल में एक ऑस्ट्रेलियन नागरिक की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला चर्चा में बना हुआ है. बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया का यह नागरिक इंदौर में रंगपंचमी का आयोजन देखने को आया था. लेकिन होटल में उसका शव मिला था. मामला हार्ट अटैक का बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

उज्जैन में चल रहा था प्रोजेक्ट 

मृतक ऑस्ट्रेलियन शख्स का नाम ग्रेविन एंडूरेले बेल बताया जा रहा है. दरअसल, मृतक ग्रेविन एंडूरेले बेल सोलर प्लांट कंपनी (तोशीबा) में सब ग्रुप मैनेजर था. उसकी कंपनी का उज्जैन में प्रोजेक्ट चल रहा है. ग्रेविन इंदौर रंग पंचमी पर निकलने वाली परंपरागत गेर को देखने आया था. वह लसूड़िया थाना क्षेत्र के होटल सूर्य के कमरा नंबर 78 में ठहरा हुआ था. 

होटल के बेड पर मृत पाया गया

जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो होटल कर्मचारी द्वारा जब दरवाजे पर अवाज देने पर भी मृतक में दरवाजा नहीं खोला तो कर्मचारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो ग्रेविन बेड पर मृत पड़ा था. कमरे की जांच में कुछ दस्तावेजों मिले है. जिससे पता चलता है कि उसने एक सप्ताह पहले ईसीजी परीक्षण कराया था और एक डॉक्टर ने उसे कुछ दवाएं दी थी. पर पुलिय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत का असली कारण पता चलेगा. फिलहाल पुलिस ने कमरे को सील कर लिया है और ऑस्ट्रेलिया दूतावास को इसकी जानकारी दे दी है. 

हार्ट अटैक का बताया जा रहा मामला 

डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि ग्रेविन एंडूरेले बेल का शव लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित होटल में उनके कमरे में मिला. ग्रेविन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, हालांकि वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. एक फोरेंसिक टीम ने एंड्रयू के कमरे का निरीक्षण किया था. कमरे में संघर्ष के कोई निशान नहीं पाए गए है. साथ ही, ऑस्ट्रेलियाई नागरिक के शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं मिली है. ग्रेविन के कमरे से मिले दस्तावेजों से पता चलता है कि उसने एक सप्ताह पहले ईसीजी परीक्षण कराया था और एक डॉक्टर ने उसे कुछ दवाएं दी थी. ग्रेविन के परिवार को उनकी मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: MP की इस सीट पर किन्नर ने ठोकी ताल, दुर्गा की एंट्री से दिलचस्प हुआ मुकाबला

Trending news