फ्री फ्री फ्रीः इंदौर में कांग्रेस देगी ये सब मुफ्त, प्रत्याशी 5 फ्लाईओवर खुद के खर्च से बनाएंगे!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1238715

फ्री फ्री फ्रीः इंदौर में कांग्रेस देगी ये सब मुफ्त, प्रत्याशी 5 फ्लाईओवर खुद के खर्च से बनाएंगे!

सबसे बड़ी बात ये है कि कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने खुद और साथियों के सहयोग से शहर में 5 फ्लाईओवर का निर्माण कराने की बात कही है. साथ ही कोरोना महामारी से पीड़ित गरीब परिवारों को भी 20-20 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है. 

फ्री फ्री फ्रीः इंदौर में कांग्रेस देगी ये सब मुफ्त, प्रत्याशी 5 फ्लाईओवर खुद के खर्च से बनाएंगे!

इंदौरः नगरीय निकाय चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. इस बीच इंदौर में कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इस घोषणा पत्र में कांग्रेस के मेयर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कई बड़े-बड़े ऐलान किए हैं. इनमें शहर में 5 फ्लाई ओवर भी खुद के खर्चे पर बनाने की बात प्रमुख है. इसके साथ ही कांग्रेस की तरफ से शहरवासियों को कई योजनाएं मुफ्त देने का वादा किया गया है. 

कांग्रेस को घोषणा पत्र में घोषणाओं की बरसात
कांग्रेस द्वारा अपने घोषणा पत्र में कई सुविधाएं मुफ्त देने का वादा किया गया है. जिसमें 500 स्क्वायर फीट के मकान के निर्माण के लिए लगने वाला नक्शा मुफ्त करने का वादा किया गया है. इसके अलावा नर्मदा नदी का 500 लीटर जल भी मुफ्त, आधे इंच का नर्मदा कनेक्शन मुफ्त देने का ऐलान भी कांग्रेस की तरफ से किया गया है. 

सबसे बड़ी बात ये है कि कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने खुद और साथियों के सहयोग से शहर में 5 फ्लाईओवर का निर्माण कराने की बात कही है. साथ ही कोरोना महामारी से पीड़ित गरीब परिवारों को भी 20-20 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है. कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में 2035 के मास्टर प्लान की बात कही है. जिसमें 35 लाख की आबादी को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाने का ऐलान किया गया है.

कांग्रेस ने सड़कों का निर्माण, जल संकट का समाधान, स्मार्ट सिटी में मकान के पुनर्निर्माण की अनुमति देने जैसे बड़े ऐलान किए गए हैं. शहर की सड़कों के निर्माण के लिए जो बेटरमेंट टैक्स लिया जाता है, कांग्रेस ने उसमें भी छूट देने का वादा किया है. कालोनियों को मेंटेनेंस शुल्क से मुक्ति और अवैध कालोनियों को वैध करने जैसे वादे किए गए हैं.

बता दें कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव से है. घोषणा पत्र जारी करने के समय कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, फौजिया शेख अलीम, इंदौर संभाग की चुनाव प्रभारी और विधायक विजयलक्ष्मी साधौ आदि नेता मौजूद रहे.

Trending news