इंदौर फिर शर्मसार: 50 साल के अधेड़ पड़ोसी ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार
Advertisement

इंदौर फिर शर्मसार: 50 साल के अधेड़ पड़ोसी ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में एक 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Baby Girl Rape) का मामला सामने आया है. जहां घर के पड़ोस में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है. पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है.

सांकेतिक फोटो

पुष्पेंद्र वैघ/इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में एक 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Baby Girl Rape) का मामला सामने आया है. जहां घर के पड़ोस में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है. पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली मां ने अपनी बच्ची के साथ राजेंद्र नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि घर पर पड़ोस में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ गलत हरकत की है. 

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे कवि कुमार विश्वास, जानिए क्यों बोले- देश के लिए परिवर्तन का दौर होगा

डॉक्टर ने की रेप की पुष्टि
पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि बेटी को जब प्राइवेट पार्ट में तकलीफ हुई तो वो उसे डॉक्टर के पास ले गई थी. जहां डॉक्टर ने रेप की पुष्टि की है. ये सुनने के बाद मां के होश उड़ गए. इसके बाद बेटी के साथ राजेंद्र नगर थाने पहुंची मां ने शिकायत दर्ज करवाई. राजेंद्र नगर थाने की उपनिरीक्षक कविता अलावा ने रेप का मामला दर्ज होने की पुष्टि की है. 

केस दर्द के बाद गिरफ्तार आरोपी
केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले अधेड़ आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी की उम्र 50 साल है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि इंजौर में रेप की घटना लगातार ही बढ़ती जा रही है. पुलिस भी लगातार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है.

बीते हफ्ते एक बच्चे का हुआ रेप
इंदौर में बढ़ती रेप की घटना काफी चिंताजनक है. बीते हफ्ते एक घर में लाइट सुधारने आए इलेक्ट्रीशियन ने मासूम बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाया था. इलेक्ट्रीशियन को परिजनों ने घर की बिजली सुधारने के लिए बुलाया था. तभी उसने इस घटना को अंजान दिया था.

Trending news