ऑनलाइन गेम लूडो ने ली एक युवक की जान, सुसाइड नोट में लिखा- पैसे हार गया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1212265

ऑनलाइन गेम लूडो ने ली एक युवक की जान, सुसाइड नोट में लिखा- पैसे हार गया

इंदौर में फिर एक नौजवान की जान ऑनलाइन गेम ने ले ली. युवक लूडो गेम में पैसे हार गया था, जिसके बाद उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया.

ऑनलाइन गेम लूडो ने ली एक युवक की जान, सुसाइड नोट में लिखा- पैसे हार गया

राजू प्रसाद/इंदौर: इंदौर में ऑनलाइन गेम लूडो ने एक युवक की जान ले ली. युवक ऑनलाइन गेम लूडो में रुपये हार गया था, जिसके कारण वह तनाव में था. उसी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमे लिखा है कि मैं जो भी कर रहा हूं, अपनी मर्जी से कर रहा हूं. मैंने गेम में पैसे हारे हैं, इस वजह से यह कदम उठा रहा हूं. बंसत देवीदास गवले, राधे राधे.

महिला के घर संदिग्ध हालत में मिले 3 पटवारी, ग्रामीणों ने लात-घूंसे से तो एक की पत्नी ने बेलन से पीटा

युवक ने इस तरह का सुसाइड नोट लिखकर 23 साल के युवक द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार मृतक मूल रूप से महाराष्ट्र के हिंगोली का रहने वाला था, और यहां इंदौर में अपने जीजा के यहां चौधरी पार्क आजाद नगर में रहता था. दोपहर में वह अपने घर पर अकेला था. इस दौरान उसने यह कदम उठा लिया.

लूडो में हार गया रुपये
बताया जा रहा हे की मृतक एक निजी कंपनी में काम करता था. वह ऑनलाइन लूडो गेम में रुपए हार गया था. इसके बाद से वह तनाव में था. दोपहर में जब बहन बैंक गई तो उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने रुपए हारने की बात लिखी है.

उमा भारती ने शराब बंदी को लेकर फिर खोला मोर्चा, बोलीं- अब पत्थर नहीं कुछ और मारूंगी

17 हजार रुपये कर्ज था
जांच अधिकारी प्रियंका वोरा के मुताबिक मृतक ऑनलाइन लूडो खेलता था. जिसमें वह रुपए हार गया था. कुछ दिन पहले उसने अपने जीजा को 17 हजार रुपए का कर्ज होने की बात की थी. जिसमें उसने अपने मालिक से रुपए लेकर किश्तों में रुपए देने के लिए कहा था. पुलिस के मुताबिक संभवत: उसने ब्याज पर रुपए लिए थे. मोबाइल की कॉल व अन्य डिटेल मिलने के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी.  फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं पुलिस सभी बिन्दुओं पर बारीकी से जाँच कर रही है. वहीं परिजन और दोस्तों के बयान के आधार पर जांच को आगे बढ़ रही है.

Trending news