CG News: छत्तीसगढ़ के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला, जानिए किसे क्या मिला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1820799

CG News: छत्तीसगढ़ के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला, जानिए किसे क्या मिला?

Raipur News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला किया गया है. प्रदेश शासन के द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के नवीन पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं. 

 

CG News: छत्तीसगढ़ के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला, जानिए किसे क्या मिला?

Chhattisgarh News: साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. राज्य के चुनावी साल में होने के चलते प्रदेश में लगातार तबादले का दौर जारी है. अब एक बार फिर राज्य में कई अधिकारियों के ट्रांसफर हुए हैं. चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला किया गया है. प्रदेश शासन के द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के नवीन पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं. भुवनेश यादव को नोडल अधिकारी प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना का अतिरिक्त प्रभार दिया गया.  आइए देखते हैं पूरी लिस्ट...

यहां देखें पूरी लिस्ट-
सत्यनारायण राठौर को विशेषकर कर्तव्य अधिकारी खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता सर्वेक्षण विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया. सारांश मित्तर प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना एवं विशेष सचिव वाणिज्य एवं उद्योग तथा सार्वजनिक उपक्रम विभाग के अतिरिक्त प्रभार से किया गया मुक्त. इफ़फ़त आरा को गृह निर्माण मंडल का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया. दिव्या उमेश मिश्रा को वर्तमान दायित्व के साथ संचालक भूमिका तथा खनिकर्म का अतिरिक्त प्रभार दिया गया.पद्मनाभ भोई साहू को मिशन संचालक स्वस्थ भारत मिशन ग्रामीण का अतिरिक्त प्रभार दिया गया.

इससे पहले 23 आइएएस अधिकारियों का हुआ था तबादला
बता दें कि छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं. ऐसे में अधिकारियों का तबादला जारी है. इससे पहले  23 आइएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था. प्रदेश शासन के द्वारा अधिकारियों के नवीन पदस्थापना आदेश जारी किए गए थे. छत्तीसगढ़ सीएमओ के ट्वीटर हैंडल से आइएएस अधिकारियों के तबादले की सूची जारी की गई थी. 

यह भी पढ़ें: CG Election: सतनामी समाज को साधने में जुटे सीएम बघेल! समझिए छत्तीसगढ़ चुनाव में इस समुदाए का प्रभाव

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आबकारी विभाग में अधिकारियों को नए सिरे से जिम्मेदारी दी गई थी. आबकारी सचिव निरंजन दास के अवकाश पर जाने के बाद विशेष सचिव जनक प्रसाद पाठक को आवास एवं पर्यावरण विभाग के साथ आबकारी विभाग का विशेष सचिव स्वतंत्र प्रभार दिया गया. रायपुर संभाग के आयुक्त यशवंत कुमार को सचिव वाणिज्यकर पंजीयन के और प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ बेवरेज कार्पोरेशन की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई.

रिपोर्टर- राजेश निलशाद

Trending news