IND vs BAN Dream 11: भारत-बांग्लादेश मैच, पिच रिपोर्ट देखकर बनाइये ये ड्रीम-11 टीम, होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1921337

IND vs BAN Dream 11: भारत-बांग्लादेश मैच, पिच रिपोर्ट देखकर बनाइये ये ड्रीम-11 टीम, होंगे मालामाल

भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप का 17वां मैच 19 अक्टूबर को पुणे में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत की है. टीम ने शुरुआती 3 मैच अच्छे से जीते हैं.

IND vs BAN Dream 11: भारत-बांग्लादेश मैच, पिच रिपोर्ट देखकर बनाइये ये ड्रीम-11 टीम, होंगे मालामाल

 IND Vs BAN World Cup 2023 Dream 11: भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप का 17वां मैच 19 अक्टूबर को पुणे में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत की है. टीम ने शुरुआती 3 मैच अच्छे से जीते हैं. वहीं बांग्लादेश ने अपने तीन मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है. ऐसे में आईये जानते हैं कि भारत और बांग्लादेश मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपनी बेस्ट ड्रीम-11 टीम बना सकते हैं
 
पहले जानिए पिच रिपोर्ट
भारत और बांग्लादेश के बीच ये मुकाबला पुणें में खेला जाएगा. पुणे की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अनुकूल मानी जाती है. इस मैदान पर अभी 7 वनडे मुकाबले हुए हैं. जिसमें से 8 बार टीमों 300 से ज्यादा रन बनाएं है. इस हिसाब से इंडिया-बांग्लादेश का मैच भी हाई स्कोरिंग देखने को मिलेगा. इस पिच पर स्पिनर्स को काफी फायदा मिलता है. लेकिन तेज गेंदबाजों को कुछ खास मदद नहीं मिलती है.

जानिए संभावित प्लेइंग-11 
कप्तान - रोहित शर्मा
उपकप्तान - शाकिब अल हसन
विकेटकीपर - केएल राहुल
बल्लेबाज - शुभमन गिल, विराट कोहली, लिटन दास 
ऑलराउंडर - हार्दिक पांड्या, जडेजा
गेंदबाज - बुमराह, कुलदीप, रहमान

दूसरी संभावित प्लेइंग - 11

कप्तान - विराट कोहली
उपकप्तान-  कुलदीप यादव
विकेटकीपर -  मुशफिकुर रहमान
बल्लेबाज - गिल, रोहित शर्मा, लिटन दास
ऑलराउंडर्स- हार्दिक पंड्या, शाकिब अल हसन
गेंदबाज - बुमराह, सिराज, शोरिफुल इस्लाम 

भारत बनाम बांग्लादेश हेड टू हेड रिकॉर्ड
वहीं वनडे रिकॉर्ड की बात की जाए तो 40 वनडे क्रिकेट मुकाबले दोनों के बीच खेले गए हैं. जिसमें से 31 मैच में टीम इंडिया को जीत मिली है, जबकि 8 में बांग्लादेश को जीत मिली है. वहीं एक मैच का नजीता नहीं निकाला है. वर्ल्ड कप में दोनों का 4 बार मुकाबला हुआ है, जिसमें भारत को 3 और बांग्लादेश को 1 में जीत मिली है.

जरुरी सूचना:  जिस भी एप पर आप अपनी टीम बना रहे हैं, वो आपका निजी फैसला है. हम विभिन्न मीडिया रिपोर्ट और खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखकर आपको बेस्ट खिलाड़ी बता रहे हैं.  इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं.

Trending news