Bageshwar Dham Baba Secret: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कैसे जान लेते हैं किसी के भी मन की बात, चलिए बताते हैं आपको
Advertisement

Bageshwar Dham Baba Secret: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कैसे जान लेते हैं किसी के भी मन की बात, चलिए बताते हैं आपको

Dhirendra Krishna Shastri Secret: आज हम आपको बताएंगे कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कैसे किसी की मन की बात जाने जाते हैं.

Dhirendra Krishna Shastri Secret

Dhirendra Krishna Shastri Secret: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव (Gada village of Chhatarpur) में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Peethadhishwar Dhirendra Krishna Shastri) की बात करें तो पिछले 2 महीने से उनकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मानने वाले ऐसा मानते हैं कि वह किसी की भी मन की बात जान लेते हैं और इसी के कारण उनके दरबार में लाखों की भीड़ लगती है और देश के कोने-कोने से लोग आते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी भी आदमी की मन की बात कैसे जान लेते हैं?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ऐसे जान लेते हैं किसी की मन की बात?
आपने भी ये सोचा होगा कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास ऐसी कौन सी शक्तियां और सिद्धियां हैं. जिसके चलते वह उनके दरबार में जो भी आता है, वो उनकी बात जान लेते हैं और उनको देने वाली पर्ची में लिख देते हैं. बता दें कि  बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उनको भीतर से आभास होता है .यानी बागेश्वर बालाजी, उनके दादा और हनुमान जी की कृपा से किसी भी व्यक्ति की मन की बात जान लेते हैं.

Dhirendra Shastri Fees: देश के सबसे महंगे कथावाचक हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! एक कथा की फीस 1 करोड़

छतरपुर में हुआ था जन्म
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म 4 जुलाई 1996 को मध्य प्रदेश के छतरपुर के गढ़ा गांव में हुआ था. उन्होंने छतरपुर के स्कूल से हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की है. बाद में, उन्होंने प्राइवेट से अपना स्नातक बी.ए. में किया. बता दें कि उनके दादा भगवान दास गर्ग धीरेंद्र शास्त्री के गुरु थे. उन्होंने उन्हें धार्मिक शिक्षा दी. उनके दादा निर्मोही अखाड़े के सदस्य थे. उनकी मृत्यु के बाद, धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम के प्रमुख बने.

Trending news