Horoscope Today : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1309146

Horoscope Today : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए राशिफल


Aaj Ka Rashifal: आज भाद्रपद की अष्टमी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन द्वारिकाधीश भगवान श्री कृष्ण का जन्म हुआ था. आज के दिन भगवान कृष्ण की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

Horoscope Today : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए राशिफल

मेषः मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. वाणी में कठोरता हो सकती है. वाद विवाद से बचें. इस राशि के नवदंपत्ती लांग ड्राइव पर जा सकते हैं.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आप अपने लवपार्टनर को उपहार अवश्य दें. 

मिथुनः आज आप परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कारोबार में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. वैवाहिक जोड़े एक दूसरे का सम्मान करेंगे.

कर्कः माता-पिता का सहयोग से परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज सकती है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. प्यार के रिश्तों में कोई नया व्यक्ति दखल दे सकता है.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वाहन सुख संभव है. नौकरी में तरक्की संभव है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी को प्रपोज करने से पहले सोच-विचार लें.

कन्याः खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. क्रोध बचें. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले जीवनसाथी से राय अवश्य लें.

ये भी पढ़ेंः Janmashtami: जन्माष्टमी पर राशि अनुसार लगाएं भोग, पूरी होगी हर मनोकामना

तुलाः आज आपको सरप्राइज मिल सकती है. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. सावधान रहें, जीवनसाथी से सामंजस्य बना कर रखें, पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं.

वृश्चिकः किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें और उसे आज कुछ उपहार अवश्य दें.

धनुः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सेहत का ख्याल रखें. लवमेट के साथ रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. रोमांस की दृष्टि से आज का दिन लकी है.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. आज आपकी प्रेम कहानी रोमांटिक मोड़ ले सकती है.

मीनः आज आपको क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है, नहीं तो पारिवारिक उलझन में फंस सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. किसी तीसरे के चलते लवमेट से मनमुटाव हो सकता है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने फिरने जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Janmashtami 2022: भगवान कृष्ण की 16 कलाएं, जिसे सीख आप भी कर सकते हैं चमत्कार

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news