गुजरात के चुनावी समर में उतरेंगे सीएम शिवराज, आज इन क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
Advertisement

गुजरात के चुनावी समर में उतरेंगे सीएम शिवराज, आज इन क्षेत्रों में करेंगे प्रचार

Gujarat elections: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे. गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सीएम शिवराज को बीजेपी ने स्टार प्रचारक बनाया है. आज वह कई जनसभाएं करेंगे.  

गुजरात के चुनावी समर में उतरेंगे सीएम शिवराज, आज इन क्षेत्रों में करेंगे प्रचार

Gujarat elections: भोपाल। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अब पूरी ताकत झोंक दी है. आज गुजरात में बीजेपी के कई दिग्गज प्रचार में उतरेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) भी आज गुजरात में प्रचार करने जाएंगे. सीएम शिवराज आज गुजरात में 4 चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने सीएम शिवराज को स्टारा प्रचारक बनाया है. सीएम शिवराज के अलावा एमपी बीजेपी के कई नेता फिलहाल गुजरात चुनाव के प्रचार में जुटे हैं. 

सीएम शिवराज इन विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात में 4 चुनावी जनसभाओं के साथ बीजेपी के कारपेट बॉम्बिंग कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. सीएम शिवराज आज गुजरात के मांडवी, अबडासा, मोरवी और भावनगर विधानसभाओं में चुनाव प्रचार, सीएम की पहली सभा सुबह 10.30 बजे मांडवी में होगी, जहां वह  भाजपा प्रत्याशी अनिरुद्ध भाई दवे के समर्थन में जनसभा करेंगे. 

सीएम शिवराज की दूसरी सभा दोपहर 12.30 बजे अबडासा विधानसभा में होगी, जहां वह भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह जडेजा के समर्थन में प्रचार करेंगे. इसके बाद वह 4 बजे मोरवी में भाजपा प्रत्याशी कांति लाल अमृतिया के समर्थन में जनसभा करेंगे. सीएम की आखिरी सभा शाम 7 बजकर 30 मिनट पर भावनगर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र सावजी भाई वाघवानी के समर्थन में सभा करेंगे. इसके अलावा वह भारतीय जनता पार्टी के कारपेट बॉम्बिंग कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. 

बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं सीएम शिवराज 
दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया है, बीजेपी ने इस बार करीब 40 स्टार प्रचारकों को गुजरात में प्रचार के लिए उतारा है. ऐसे में अब सीएम शिवराज के प्रचार का कार्यक्रम तय हो गया है. आज गुजरात में बीजेपी के लगभग सभी स्टार प्रचार चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर रहे हैं. जिससे गुजरात में आज धुंआधार प्रचार होने की उम्मीद है. 

शिवराज के 8 मंत्री भी प्रचार में जुटे 
अकेले सीएम शिवराज नहीं बल्कि उनकी सरकार के 8 मंत्री भी गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हैं, क्योंकि गुजरात से मध्य प्रदेश के नेताओं के नजदीकी कनेक्शन के नाते ही उन्हें प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं. जिन मंत्रियों को गुजरात भेजा जा रहा है, उनमें नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, भूपेंद्र सिंह, मोहन यादव, राज्यवर्धन सिंह, जगदीश देवड़ा, इंदर सिंह परमार और अरविंद भदौरिया शामिल हैं. जिनमें अलग-अलग सभी नेता प्रचार में जुटे हैं. 

एमपी की योजनाओं का गुजरात में हो रहा प्रचार  
दरअसल, गुजरात चुनाव में मध्य प्रदेश की योजनाओं का भी जमकर प्रचार किया जा रहा है. सीएम शिवराज के साथ-साथ ये सभी 8 मंत्री गुजरात में एमपी सरकार की योजनाओं का गुजरात में प्रचार करेंगे, जबकि मंत्रियों को चुनाव प्रबंधन का काम भी सौंपा गया है. बता दें कि एमपी से सटी गुजरात की 37 विधानसभा सीटों पर बीजेपी की नजर हैं, ऐसे में एमपी बीजेपी के नेताओं को गुजरात में प्रचार के लिए भेजा गया है. 

ये भी पढ़ेंः MP Weather: मध्य प्रदेश में लगने लगी सर्दी, जानिए कब से पड़ेगी कड़ाके की ठंड 

Trending news