देश भर के गैंगस्‍टर इनसे खरीदते थे हथ‍ियार, खरगोन में पकड़ी गईंं 63 अवैध प‍िस्‍टल
Advertisement

देश भर के गैंगस्‍टर इनसे खरीदते थे हथ‍ियार, खरगोन में पकड़ी गईंं 63 अवैध प‍िस्‍टल

खरगोन में देशभर के गैंगस्‍टर को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले तीन आरोपी पकड़े गए हैं. तीन आरोपियों से 63 अवैध पिस्टल पुल‍िस ने बरामद की हैं. 

 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

राकेश जायसवाल/खरगोन: एमपी के खरगोन में देशभर के गैंगस्‍टर को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले तीन आरोपी पकड़े गए हैं. तीन आरोपियों से 63 अवैध पिस्टल जब्‍त किए गए. इस मामले में पंजाब पुलिस ने खरगोन के सिगनुर और रेटवा में कार्यवाही की. 

इस तरह पुल‍िस को चला पता 
पंजाब के अमृतसर में 10 अगस्त को चार अवैध पिस्टल दो आरोप‍ियों से पकड़े थे. दोनों आरोपी दीपक प्रताप और जय शर्मा ने खरगोन से अवैध पिस्टल खरीदना बताया था. 

पंजाब पुल‍िस ने की धरपकड़ 
उसी लिंक को लेकर दस सदस्यीय पंजाब पुलिस ने एमपी के खरगोन और बुरहानपुर में धरपकड़ की. खरगोन के दो आरोपी सोनू सिंह, कैलाश मासले और बुरहानपुर के भूरेलाल को पकड़ा. सोनू सिंह से 8 पिस्टल, कैलाश मासले से 30 और भूरेलाल से 25 पिस्टल पकड़े.

आरोप‍ियों की र‍िमांड में सामने आया ये सच 
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर जगदीप सिंह ने बताता क‍ि अवैध हथियार सप्लाई के बड़े गैंग के दो आरोपी अमृतसर में पकड़ाए गए हैं. दीपक प्रताप और जय शर्मा से पुलिस ने चार हाई लेवल के अवैध पिस्टल पकड़े हैं. आरोपियों ने रिमांड में पिस्टल एमपी के खरगोन के दो आरोपी और बुरहानपुर के एक आरोपी से खरीदना बताया. 

अवैध प‍िस्‍टलों का म‍िला जखीरा 
उसी को लेकर पंजाब के अमृतसर से दस सदस्यीय टीम तीन दिनों से एमपी में आरोपी का सुराग लगा रही थी. एमपी के बुरहानपुर की दत्त पहाड़ी से भूरेलाल पिता केसर सिंह को पकड़ा. उसके पास से तीस अवैध पिस्टल पकड़े गए. वहीं खरगोन जिले के सिगनुर से आरोपी सोनू सिंह पिता प्रतापसिंह निवासी को पकड़ा तो उससे 8 अवैध पिस्टल, खरगोन के रेटवा से कैलाश मालसिंह को पकड़ा तो उससे 25 अवैध पिस्टल पकड़े. 

कोर्ट में क‍िया गया पेश 
तीनोंं को पकड़ने के बाद कोर्ट के नियमानुसार 24 घंटे में न्यायालय ने पेश करने के लिए खरगोन न्यायालय में पेश किया. वहां से चार दिन की न्यायालय रिमांड मिली है. इस अवधि में आरोपियों को पंजाब पुल‍िस अमृतसर रिमांड पर लेकर जाएगी. इनसे और भी गैंग के जुड़े लोगों के तार मिलने की पुलिस को आशंका है. 

matrimonial sites पर शादी का झांसा देकर मह‍िलाओं को लगाई लाखों की चपत, फ‍िर क‍िया मना

Trending news