Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन राशियों की होगी चांदी, जानिए किसे रहना है अलर्ट
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन राशियों की होगी चांदी, जानिए किसे रहना है अलर्ट

Aaj Ka Rashifal 30 December 2022: हिंदी पंचाग के अनुसार आज 30 दिसंबर शुक्रवार पौष शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन सुख-समृद्धि की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन राशियों की होगी चांदी, जानिए किसे रहना है अलर्ट

मेषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में अतिरक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कोराबार बढ़ेगा. आर्थिक स्थित बेहतर होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

वृषः घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग हैं. धन लाभ के योग हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होंगे. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. 

कर्कः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक आयोजन संबंधित योजना बन सकती है. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. विवाद से दूर रहें.

सिंहः धार्मिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा. स्वास्थ्य संबंधित समस्या दूर होगी. पारिवारिक जीवन बेहतर होंगे. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. यात्रा के योग हैं.

कन्याः आज का दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार में विस्तार के योग हैं. विदेश से जुड़े कारोबारियों को तगड़ा लाभ मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. नशे के सेवन से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Vivah Upay 2023: प्रेम विवाह में आ रही बाधा, नए साल में करें ये आसान उपाय, घर वाले हो जाएंगे राजी

तुलाः जॉब में तरक्की के योग हैं. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. यदि आप किसी नए प्रोजेक्ट पर कार्य करने के सोच रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिकः सरकार और प्राइवेट दोनों क्षेत्र से जुड़े जातकों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. 

धनुः आज आप परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है.  प्यार के रिश्तों में खटास आ सकती है. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें.

मकरः दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. माता पिता के सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज तगड़ा लाभ होगा.

मीनः मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. इस राशि के जातकों को आज बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. पार्टनरशिप में किए गए कारोबार में भरपूर लाभ होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news