इंदौर के गरबा पंडाल में फायरिंग! गोली लगने से बच्ची की मौत, किसने मारी पता नहीं...हत्या या हादसा?
Advertisement

इंदौर के गरबा पंडाल में फायरिंग! गोली लगने से बच्ची की मौत, किसने मारी पता नहीं...हत्या या हादसा?

Firing in Garba Pandal Indore: मध्य प्रदेश में के इंदौर में 11 गरबा खेलते समय गोली चलने से एक 11 साल की बच्ची की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराया और मामले को जांच में ले लिया है.

इंदौर के गरबा पंडाल में फायरिंग! गोली लगने से बच्ची की मौत, किसने मारी पता नहीं...हत्या या हादसा?

Firing in Garba Pandal Indore: अमित श्रीवास्तव/इंदौर। शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में मां के साथ गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई है. बच्ची के सिर में गोली लगी है. हालांकि ये हत्या है या कोई दुर्घटना इस बात पर सवाल अभी भी बरकरार है. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. घटना मंगलवार रात की है. सीटी स्कैन में गोली के आकार की वस्तु दिखाई दे रही है.

परिजनों के साथ गरबा देखने गई थी बच्ची
घटना इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की है. 11 साल की बच्ची अपने परिजनों के साथ गरबा देखने गई थी. इस दौरान उसके सर से अचानक खून के फुब्बारे बहने लगा. कुछ देर में बच्ची खून से लथपथ हो गई. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि बच्चो को डॉक्टर बचा नहीं पाए. बच्ची की जांच में पता चला की इसके सर में गोली लगी है.

खंगाले जा रहे हैं घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज
अस्पताल ने सिटी स्कैन रिपोर्ट में गोली लगने की बात सामने आने के बाद. मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा. फिलहाल घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि गोली कहां से चली और किसने चलाई.

परिजनों ने की दोषियों पक कार्रवाई की मांग
परिजनों ने दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में पुलिस ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. फ़िलहाल आसपास गरबा पांडाल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करने की बात पुलिस कह रही है.

घटना के बाद खड़े हो रहे सवाल
इस घटना के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. बच्ची के मौत एक हादसा है या हत्या इस बात का खुलासा पोस्टमार्ट की रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा. वहीं अगर गरबा पंडाल के भीतर से गोली चली है तो ये क्या बच्ची को ही मारी गई है या कोई और इसके निशाने पर था. वहीं अगर ये हर्स फायर की चली गोली है तो कहां से और किसने फायर किया है.

Trending news