MP Congress: दिग्विजय सिंह ने CM फेस पर दिया बड़ा बयान, बोले- हमारे पास एक ही चेहरा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1646859

MP Congress: दिग्विजय सिंह ने CM फेस पर दिया बड़ा बयान, बोले- हमारे पास एक ही चेहरा...

मध्यप्रदेश में ये चुनावी साल है, और अब बीजेपी और कांग्रेस ने नेता और कार्यकर्ता लोगों को अपनी ओर खींचने में लग गए हैं. इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विदिशा के शमशाबाद के महानीम चौराहे पहुंचे और पत्रकारों से कई मुद्दों पर चर्चा की.

फाइल फोटो

दिपेश शाह/विदिशा: मध्यप्रदेश में ये चुनावी साल है, और अब बीजेपी और कांग्रेस ने नेता और कार्यकर्ता लोगों को अपनी ओर खींचने में लग गए हैं. इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विदिशा के शमशाबाद के महानीम चौराहे पहुंचे और पत्रकारों से कई मुद्दों पर चर्चा की. इसके साथ ही शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की चार्जशीट खुद बनाने की बात कही. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

दरअसल दिग्विजय सिंह महानीम चौराहे स्थित RM गार्डन पहुंचे थे. वहां पर आयोजित मंडलम व सेक्टर स्तर पर पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ताओ से उन्होंने वन टू वन बात की और 2023 में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी. बता दें कि लगातार 3 बार से हार रही विधानसभा का दौरा कर पूर्व सीएम कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं.

दिग्गी राजा ने शुरू की बुंदेलखंड यात्रा
कांग्रेस जहां पर काफी लंबे समय से सीटें हार रही हैं, वहां संगठन को मजबूत करने का जिम्मा दिग्विजय सिंह के हाथों में हैं. इसके लिए दिग्विजय सिंह 5 दिनों का बुंदेलखंड दौरा करने जा रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मिशन बुंदेलखंड से इसकी शुरुआत की है.

18 साल में बहनें याद नहीं आई?
पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार की लाडली बहना योजना एक चुनावी स्टंट है. उन्होंने कहा कि 18 साल में बीजेपी बहना को भूल गई थी. अब चुनाव के समय में बहना याद आ रही है.

कमलनाथ होंगे सीएम फेस
वहीं कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि हमारे पास सीएम पद के लिए एक ही चेहरा है- कमलनाथ. उन्होंने कहा कि 2023 में हमारी सरकार आ रही है.

Trending news