Dhirendra Shastri Mumbai: मुंबई में छा गए धीरेंद्र शास्त्री! क्यों बोले- जिसे खुजली है हमारे पास आए? पुलिस रही अलर्ट
Advertisement

Dhirendra Shastri Mumbai: मुंबई में छा गए धीरेंद्र शास्त्री! क्यों बोले- जिसे खुजली है हमारे पास आए? पुलिस रही अलर्ट

Dhirendra Shastri Mumbai Programme: इन दिनों सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर मीडिया में छा गए हैं. मुंबई से सटे मीरा रोड में उन्होंने विरोधियों को दो टूक जवाब दिया. इस दौरान उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे. जिस कारण भी मीरा रोड, भईदर और मुंबई पुलिस सतर्कता बरत रही है.

Dhirendra Shastri Mumbai: मुंबई में छा गए धीरेंद्र शास्त्री! क्यों बोले- जिसे खुजली है हमारे पास आए? पुलिस रही अलर्ट

Dhirendra Shastri Mumbai Programme: नई दिल्ली/मुंबई। मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का मुंबई में आज दूसरा दिन है. पहले दिन उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान मुंबई से सटे मीरा रोड में उन्होंने विरोधियों को दो टूक जवाब दिया. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर देशभर में चल रही चर्चाओं विरोध और समर्थन के कारण मीरा रोड, भईदर और मुंबई पुलिस सतर्कता बरतते नजर आई.

विरोधियों और भक्तों से कही ये बात
पहले दिन के दिव्य दरबार में धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने भक्तों को कई सीख दी और विरोधियों को दो टूक जवाब भी दिया. भक्तों से उन्होंने कहा कि अंधविश्वास में बिल्कुल न पड़े. ईश्वर की भक्ति करें और उसपर विश्वास रखें. विरोधियों को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि हमको खुद कोई खुजली नहीं हुई है, जिसको खुजली हुई है वह हमारे पास आए. मरहम हम लगाएंगे.

ये भी पढ़ें: जिंदगी बदल देगी जया किशोरी की ये बातें, जानिए लाइफ में Success होने का मंत्र

पुलिस रही सतर्क
मीरा रोड में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दो दिवसीय प्रवचन आयोजन कार्यक्रमकों देखते हुए मीरा-भाईंदर पुलिस के साथ-साथ मुंबई पुलिस भी अलर्ट पर है. आयोजन के कारण मीरा रोड के साथ-साथ मुंबई से कनेक्टेड सड़कों पर भी असर दिखाई दे रहा है. आयोजकों, ने दावा किया है कि इसमें कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोग आए. स्थान न होने पर लोग मैदान की दीवारों पर चढ़कर बैठ रहे हैं. कई लोग आसपास की बिल्डिंगों के छतों से उन्हें सुन रहे हैं.

PM Kisan Yojana: इस बार मिलेंगे 2+2 यानी पूरे 4000 रुपये, 14th Installment जल्द आएगी

'विरोधियों की छुट्टी करवा देंगे'
बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर ने भक्तों से कहा कि कोई विरोध करें तो आप लोग मन खिन्न नहीं करना है. संसार में राम जी है तो रावण का परिवार भी थे. बहुत कोशिश की गई कि हम महाराष्ट्र ना आएं. अब हम फिर मुंबई आने वाले हैं, जब तक जिएंगे आते रहेंगे. जिन्होंने हमारा विरोध किया उनको भी हमारा साधुवाद. अगर आप हमें मुंबई में रुकवाना चाहते हैं तो हम 1 सप्ताह जरूर देंगे. लेकिन, धर्म विरोधियों की छुट्टी करवा देंगे.

Taste Of Mango: आ गया आम का सीजन..! इस Video की खुशी शब्दों में बयान नहीं हो सकती

Trending news