Dhar Accident News: धार में दर्दनाक सड़क हादसा, पूरे परिवार की मौत; दुखी CM शिवराज ने की राहत की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1726377

Dhar Accident News: धार में दर्दनाक सड़क हादसा, पूरे परिवार की मौत; दुखी CM शिवराज ने की राहत की घोषणा

Dhar Accident News: धार जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग (Indore Ahmedabad Highway) पर माछलिया घाट के भंडारिया गांव मे एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौत हो गई है. हादसा ट्रक के बाइक पर पलटने के कारण हुआ. घटना पर सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने दुख जताया है.

Dhar Accident News: धार में दर्दनाक सड़क हादसा, पूरे परिवार की मौत; दुखी CM शिवराज ने की राहत की घोषणा

Dhar Accident News: धार। मध्य प्रदेश के धार में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इसमें चार लोगों की मौत हो गए हैं और एक व्यक्ति घायल हुआ है. बताया जा रहा है मृतकों में माता पिता और 2 बच्चे शामिल हैं. जबकि घायल व्यक्ति ट्रक चालक है. घटना पैरलर चल रहे ट्रक और बाइक के एक्सीडेंट से हुआ है. बताया जा रहा है ट्रक बाजू से जा रही बाइक पर गिर गया, जिसमें बाइक सवार चारो लोग दब गए. इसके बाद से सड़क पर जाम भी लग गया है.

बाइक पर पलटा ट्रक
घटना राजगढ़ थाना क्षेत्र के इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग (ndore Ahmedabad Highway) पर माछलिया घाट के भंडारिया गांव की है. यहां सोमवार की रात करीब 8 बजे राजगढ की ओर से झाबुआ की ओर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक सवार पर पलट गया, जिसमे दबने से बाईक पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वही ट्रक चालक घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेजे गए हैं.

Heart Touching Story: मुंहबोली बेटी से मिलना था पर किराया नहीं था..ट्राईसाईकिल 170KM के सफर पर निकली दिव्यांग मां; देखें तस्वीरें

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने दुःख जताया और ट्वीट करते हुए लिखा 'धार जिले में हुई सड़क दुर्घटना में असमय प्राण गंवाने वाले दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. दुःख की विकट घड़ी में सरकार शोकाकुल परिजनों के साथ खड़ी है. हमने तय किया है कि दुर्घटना में दिवंगतों के परिजनों को प्रति मृतक 2 लाख की सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी.'

झाबुआ जा रहा था परिवार
मृतक झाबुआ जिले के सेमलिया खेडु गांव के रहने वाले थे. इसमें महिला पुरुष और दो बच्चें शामिल थे. हादसे में जान गंवाने वालों में राकेश पिता खेमु डामोर, उसकी पत्नी संगीता, 4 साल का बेटा शिवा और 9 महीने के बेटा है. बताया जा रहा है राकेश डामोर अपने परिवार के साथ पीथमपुर से झाबुआ जा रहा था. वहीं घायल ट्रक ड्राइवर का नाम प्रताप पिता जगत सिंह है, जो यूपी के कन्नौज का रहने वाला है. उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

OMG Snakes Video: यहां सांपों का राज है! झुंड देख सिट्टी-पिट्टी हुल गुल, गिनना भी मुश्किल

Trending news