कुलसचिव को हत्या की धमकी, छात्र- बोला थाने गए तो परिवार को मार दूंगा; MP के बड़े विश्वविद्यालय का मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1647426

कुलसचिव को हत्या की धमकी, छात्र- बोला थाने गए तो परिवार को मार दूंगा; MP के बड़े विश्वविद्यालय का मामला

Death Threat To Registrar: मध्य प्रदेश के बड़े विश्वविद्यालयों में सुमार रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के कुलसचिव को जान से मारने की धमकी मिली है. आरोपी छात्र ने नशे के हालत में ऑफिस में एंट्री लेकर कुलसचिव से ऐसे बोला.

कुलसचिव को हत्या की धमकी, छात्र- बोला थाने गए तो परिवार को मार दूंगा; MP के बड़े विश्वविद्यालय का मामला

Jabalpur Crime News:  मध्य प्रदेश के बड़े संस्थानों में सुमार एक संस्थान के कुल सचिव को जान से मारने की धमकी मिली है. प्रदेश की संस्कार जबलपुर ने ये गैर संस्कारी काम हुआ है. यहां स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के कुल सचिव संस्थान के ही छात्रों ने जान से मारने की धमकी दी है. ऐसा उन्होंने एक मामले में थाने न जाने को लेकर कहा. इतना ही नहीं उन्होंने कुल सचिव के भी मारने की बात कही है.

ऑफिस में घुसकर धमकाया
रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के कुलसचिव के कार्यालय में घुसकर देवेंद्र छात्रावास के छात्रों के द्वारा कुलसचिव दीपेश मिश्र के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. कुलसचिव दीपेश मिश्र के द्वारा अपने साथ गठित हुई घटना की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज करवाई है. वही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छात्रों की पतासाजी करना शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: महाकाल की नगरी में पशु क्रूरता की हद पार, CCTV वीडियो देख फैला आक्रोश

नशे की हालत में ऑफिस में घुसे
कुलसचिव दीपेश मिश्र ने बताया की वह अपने कार्यालय में बैठे हुए थे. तभी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र देवेंद्र जो छात्रावास में लंबे नियम विरुद्ध तरीके से रह रहे हैं. हम आपराधिक प्रकरण वाले छात्रों की लिस्ट थाने में जमा करने के लिए बना रहे थे. इसे थाने में जमा करना था. इतने में छात्र वहां आ गए और अभद्रता करने लगे.

कुल सचिव और परिवार का मारने की धमकी
दीपेश मिश्र के अनुसार छात्र सोमदत्त यादव, अभिनव तिवारी, सुरेंद्र कुशवाह सब शराब के नशे में आये थे. उन्होंने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी और कहने लगे अगर थाने में किसी भी प्रकार की सूची दी गयी तो उन्हें और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा.

Dancer Hathi: ये है डांस क्लास वाला हाथी..! वीडियो देखकर तो सब यही कहते हैं

अब मामले में कुल सचिव दीपेश मिश्र ने थाने में इसकी शिकायत की है. घटना सामने आने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से भी इन छात्रों के विरुद्ध नियम के तहत कार्रवाई की बात कही गई है.

Trending news