दमोहः बुजुर्ग ने अपने हाथों काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट! वजह हैरान करने वाली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1333270

दमोहः बुजुर्ग ने अपने हाथों काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट! वजह हैरान करने वाली

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बुजुर्ग ने अपने हाथों अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला. बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दमोहः बुजुर्ग ने अपने हाथों काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट! वजह हैरान करने वाली

महेंद्र दुबे/दमोहः मध्य प्रदेश के दमोह में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बुजुर्ग ने बीमारी से परेशान होकर अपने ही हाथों अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला. गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना में बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है और सर्जिकल स्पेशलिस्ट आगे का इलाज करेंगे. 

क्या है मामला
जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले 75 वर्षीय भगवान दास लोधी को पथरी की शिकायत है. जिसकी वजह से बुजुर्ग को पेशाब करने में परेशानी होती है. बीती रात भी बुजुर्ग को पेशाब की परेशानी हुई और वह लंबे समय तक यूरिन पास नहीं कर सके. समस्या बढ़ी तो बुजुर्ग को दर्द होने लगा और इसी दर्द और छटपटाहट में बुजुर्ग ने कुल्हाड़ी से अपना प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. 

घरवालों ने जब बुजुर्ग के शरीर से खून निकलते देखा तो वह उसे लेकर हटा के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां से हालत गंभीर होने पर बुजुर्ग को दमोह जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों का कहना है कि घटना में बुजुर्ग का गुप्तांग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है और सर्जिकल स्पेशलिस्ट आगे का इलाज करेंगे. 

बता दें कि साल 2018 में कर्नाटक के बेंगलुरु में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था,जहां एक बुजुर्ग ने अपने हाथों अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया था. उस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई थी. मृतक 57 साल का ननजप्पा नामक शख्स था, जो पेशे मजदूर था. ननजप्पा ने एक दिन नशे की हालत में किचन में रखे चाकू से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. ज्यादा खून बह जाने की वजह से बुजुर्ग की मौत हो गई लेकिन बुजुर्ग ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका. 

Trending news