Damoh News: BJP नेताओं ने किया शिक्षा अधिकारी का मुंह काला, इस बात को लेकर थे नाराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1727311

Damoh News: BJP नेताओं ने किया शिक्षा अधिकारी का मुंह काला, इस बात को लेकर थे नाराज

Damoh Hijab Controversy: दमोह के स्कूल में धर्मांतरण को लेकर लग रहे आरोपों के चलते हिंदूवादी संगठन और बीजेपी के नेताओं ने जिला शिक्षा अधिकारी के मुंह पर स्याही फेंक दी. साथ ही उन्होंने अधिकारी पर सनातन धर्म के अपमान समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Damoh News: BJP नेताओं ने किया शिक्षा अधिकारी का मुंह काला, इस बात को लेकर थे नाराज

महेंद्र दुबे: (Damoh Hijab Controversy) दमोह से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हिजाब मामले के बाद सुर्खियों में आये गंगा जमुना स्कूल (Ganga Jamuna School) को पहले ही दिन जांच कर क्लीन चिट देने वाले शिक्षा अधिकारी पर भाजपा नेताओं (bjp leaders) ने कालिख पोत दी है. मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर एस के मिश्रा के ऊपर भाजपा नेताओं ने कालिख पोती. शिक्षा अधिकारी मिश्रा अपनी गाड़ी में बैठे थे. तभी भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमित बजाज और भाजपा नेता मोंटी रैकवार हाथ में स्याही लेकर पहुंचे और उनके ऊपर स्याही डाल दी इतना ही नहीं मिश्रा के मुंह पर भी कालिख लगाई गई.

भाजपा नेताओं ने लगाया ये आरोप
शिक्षा अधिकारी पर आरोप लगाते हुए भाजपा नेताओं ने कहा है कि गंगा जमना स्कूल प्रबंधन से मिलकर अधिकारी उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं. स्कूल में चल रही संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट मैनेज कर पहले ही दिन अधिकारी ने गलत रिपोर्ट पेश की. जो सनातन धर्म का अपमान है. वहीं खुद पर स्याही फेंके जाने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा का कहना है कि जिन लोगों ने उन पर स्याही फेंकी है. उन भाजपा नेताओं ने बीते दिनों स्कूलों में ठेका लेकर काम किया था. जिसके बिल पेंडिंग है और उनकी नाराजगी इसी बात को लेकर थी और गंगा जमना स्कूल के मामले को मुद्दा बनाकर ये हरकत की है.

वीडी शर्मा ने जताई नाराजगी
बता दें कि दमोह में जिला शिक्षा अधिकारी पर भाजपा नेताओं द्वारा फेंकी गई स्याही और अधिकारी पर कालिख पोतने के मामले में भाजपा ने नाराजगी जाहिर की है. प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने ट्वीट कर इस घटना का विरोध किया है. शर्मा ने ट्वीट में लिखा है कि दमोह के गंगा जमना स्कूल मामले में कानून अपना काम कर रहा है और दोषियों को सजा भी मिलेगी. लेकिन भावनाओं में बहकर सरकारी अधिकारी पर स्याही फेंकने का अधिकार किसी को नहीं. उन्होंने लिखा है कि भाजपा इसका समर्थन नहीं करती. आपको बता दें कि विवादास्पद गंगा जमना स्कूल मामले में जिला शिक्षा अधिकारी की भूमिका से नाराज भाजपा नेताओं जिला उपाध्यक्ष अमित बजाज और भाजपा नेता मोंटी रैकवार ने आज जिला शिक्षा अधिकारी पर स्याही फेंकने के साथ मुह काला किया था और अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने भी पार्टी को लेकर ये ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ेंः Sehore News Live: बोरवेल में गिरी बच्ची को बचाने का जद्दोजहद जारी, इस वजह से रेस्क्यू में आ रही दिक्कत

Trending news