Indore incident: इंदौर की घटना पर CM शिवराज ने लिया संज्ञान! मामले को लेकर दिए ये आदेश
Advertisement

Indore incident: इंदौर की घटना पर CM शिवराज ने लिया संज्ञान! मामले को लेकर दिए ये आदेश

Action On Indore Incident: इंदौर में हुई घटना पर सीएम शिवराज ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं. हिंदू युवक अपनी एक मुस्लिम युवती मित्र के साथ खाना खाने गया था. तभी अन्य मुस्लिम युवकों ने हिंदू युवक की पिटाई कर दी और बीच-बचाव करने पहुंचे अन्य युवकों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया.

Action On Indore Incident

शिव शर्मा/इंदौर: एक ओर मध्यप्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore News) में लव जिहाद को लेकर फ़िल्म दिखाए जाने पर जोर दिया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर मुस्लिम युवतियों के लिए मस्जिदों के बाहर पर्चे बांटे जा रहे हैं. इसी बीच कल रात एक हिंदू युवक को मुस्लिम युवती मित्र के साथ होटल में खाना खाने जाना महंगा पड़ गया. हिन्दू युवक व मुस्लिम युवती खाना खाकर वापिस लौट रहे थे. उसी दौरान कुछ मुस्लिम युवकों ने उन्हें रोककर युवक के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए दूसरे हिंदू युवकों पर भी उन्होंने धारदार हथियारों से हमला कर दिया.वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. घटना पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर कार्रवाई करने के आदेश दिए. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

MP News: भोपाल टेरर फंडिंग केस में NIA की UP में रेड! आरोपियों का देश में शरीयत लागू करना था लक्ष्य

जानें पूरा मामला?
शांति का टापू माना जाने वाले इंदौर शहर में इस तरह की वारदात वाकई में चौंकाने वाली है. बताया जा रहा है कि एक हिंदू युवक-युवती के साथ होटल में खाना खाकर लौट रहा था कि तभी युवकों द्वारा होटल से ही कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उसके साथ विवाद शुरू हो गया और विवाद आगे बढ़ता हुआ चला गया और जैसे ही युवक सुनसान क्षेत्र में पहुंचा तो मुस्लिम युवकों ने उस युवक और युवती को रोककर धमकाना भी शुरू कर दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें युवक-युवती से बदमाश बहस करते हुए नजर आ रहे हैं और जिसके बाद पूरे मामले में बदमाशों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया तो वहीं बीच बचाव में आए अन्य युवक भी घायल हुए हैं.

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि पुलिस ने जानलेवा हमला सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दो बदमाशों को भी पकड़ा गया है. पूरे मामले में गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है.

Trending news