Chandigarh university: 60 लड़कियों के MMS वायरल वीडियो पर पुलिस का बड़ा बयान, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1356316

Chandigarh university: 60 लड़कियों के MMS वायरल वीडियो पर पुलिस का बड़ा बयान, जानिए

 पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार आधी रात उस वक्त बड़ा हंगामा हुआ जब एक छात्रा ने यहां पढ़ने वाली 60 छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. 

आरोपी छात्रा

नई दिल्ली: पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी  (Chandigarh University)  में शनिवार आधी रात उस वक्त बड़ा हंगामा हुआ जब एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं ने नहाते वक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. फिलहाल जिस लड़की ने ये वीडियो वायरल किए  उसकी की पहचान की जा चुकी है. पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. खरड़ में मामला दर्ज किया गया है. युवक को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम शिमला (Shimla) के लिए निकल गई है.

बाइक की सीट से निकला खतरनाक कोबरा, देखिए खतरनाक VIDEO

मोहाली पुलिस का बड़ा बयान
इस बीच मोहाली पुलिस का बड़ा बयान सामने आय़ा है. उन्होंने कहा है कि जांच में आरोपी छात्रा के मोबाइल में सिर्फ उसका वीडियो मिला है. किसी दूसरी छात्रा का नहीं. बाकी जो भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं उनको जब्त कर लिया गया है. उनको फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने लोगों से अपील है कि अफवाहों पर विश्वास नहीं करें.

शिमला भेजती थी लड़के को!
आरोपी छात्रा से हॉस्टल में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अन्य छात्राओं के सामने पूछताछ की है. जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई है. छात्रा ने पूछताछ में बताया कि वो काफी लंबे समय से छात्राओं के वीडियो बना रही थी. वो ये वीडियो शिमला के रहने वाले लड़के को भेजती थी.

किसी छात्रा ने नहीं किया सुसाइड
खबर थी कि हॉस्टल की छात्राओं ने वायरल वीडियो को इंटरनेट पर देखा तो उनके होश उड़ गए. इस घटना के बाद हॉस्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने सुसाइड की कोशिश भी की है. लेकिन इस पर मोहाली एसएसपी विवेक सोनी ने कहा कि कोई आत्महत्या का प्रयास या मौत नहीं हुई है. एम्बुलेंस में ले जाई गई छात्रा Anxiety से ग्रस्त थी और हमारी टीम उसके संपर्क में है.

लगे ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे
इस पूरी घटना के बाद चंडीगढ़ यू यूनिवर्सिटी के सामने छात्रों ने काफी हंगामा किया. छाओं ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया. जब छात्राएं नहीं मानी तो पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा है. 

खबर अपडेट की जा रही है....

Trending news