CCTV: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, उछल कर पहुंची सड़क किनारे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1335166

CCTV: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, उछल कर पहुंची सड़क किनारे

रात को एक कार बेकाबू हुई तो वह ड‍िवाइडर से टकराई और दूसरी तरफ पहुंच गई. वह तो गनीमत थी क‍ि रात की वजह से वहां वाहन नहीं था, नहीं तो भीषण हादसा हो सकता था. यह घटना मध्‍य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्‍जैन का है. 

सीसीटीवी में कैद कार एक्‍सीडेंट.

राहुल सिंह राठौड़/उज्‍जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन शहर में कार एक्‍सीडेंट का एक सीसीटीवी सामने आया है. शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत बीती रात 12:30 बजे करीब एक दिल दहला देने वाला हादसा देखने को मिला. सीसीटीवी में सामने आया क‍ि एक कार अचानक बेकाबू हो गई और चौराहे पर तेजी से ड‍िवाइडर से जा टकराई. इस एक्‍सीडेंट में कार सवार घायल हो गया ज‍िसे हॉस्‍प‍िटल में भर्ती क‍िया गया.   

हो सकता था बड़ा हादसा 
दरअसल, सांवेर रोड स्‍थ‍ित नागदा बायपास चौराहे पर एक एक बेकाबू कार अचानक बीच चौराहे पर डिवाइडर से टकराई और उछल कर सड़क किनारे पहुंच गई. वह तो रात का समय था और हाईवे पर वाहनों का आवागमन कम था, इसलिए अन्य वाहन चपेट में आने से बच गए वरना बड़ा हादसा हो सकता था. गनीमत रही क‍ि हादसे में घायल युवक को भी सुबह जिला चिकित्सालय से डिस्चार्ज मिल गया. 

थाना प्रभारी ने घायल की बताई पहचान 
थाना प्रभारी ओपी अहीर ने बताया युवक की हालत सामान्य है. वहीं, घटना को जांच में लिया गया है.  युवक की उम्र महज 24 वर्ष है और वो ऋषिनगर का रहने वाला है जिसका नाम आशुतोष व्यास है. 

घटना का CCTV आया सामने
घटना का लाइव फुटेज हैरान कर देने वाला है. फुटेज 12 बज कर 23 मिनट का है. थाना प्रभारी के अनुसार, उस दौरान 24 वर्षीय आशुतोष व्यास सांवेर-उज्जैन रोड पर महामृत्यंजय द्वार से महाकाल मंदिर मार्ग की ओर आता नजऱ आ रहा है. 

 

कार में लगे सेफ्टी फीचर्स आए काम  
अचानक आषुतोष की कार नागदा बायपास मार्ग पर हादसे का शिकार जो जाती है. कार बेकाबू होकर पलट जाती है और रोड किनारे पहुंच जाती है. हालांकि कार में सेफ्टी फीचर्स होने के चलते आशुतोष सुरक्षित है. उसे जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. वह तो गनीमत है क‍ि बड़ा हादसा होने से बच गया. 

तेंदुए ने क‍िया बंदर का श‍िकार लेक‍िन ले उड़ा बाघ, पर्यटकों ने बनाया वीड‍ियो

Trending news