Monthly Horoscope: साल के आखिरी महीने में कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए दिसंबर का राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: साल के आखिरी महीने में कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए दिसंबर का राशिफल

Cancer Masik Rashifal December 2022: अब से कुछ दिन बाद ही साल के आखिरी महीने दिसंबर की शुरुआत होने वाली है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार दिसंबर 2022 में कई प्रमुक ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ग्रह नक्षत्रों का उथल-पुथल कर्क राशि के जातकों को दिसंबर माह तगड़ा लाभ कराने वाले हैं. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना....

Monthly Horoscope: साल के आखिरी महीने में कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए दिसंबर का राशिफल

कर्क राशि का दिसंबर महीने का राशिफल- (Cancer Monthly Horoscope December 2022) कर्क राशि वालों के लिए साल का आखिरी महीना बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने आपको मनचाही सफलता मिलेगी. दिसंबर महीने के शुरुआत में आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. महीने के मध्य तक नौकरी में तरक्की संभव है. इस महीने परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. यदि आप कारोबार में विस्तार करने की सोच रहे हैं तो यह महीना आपके लिए उत्तम है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस महीने के अंत तक कोई गुड न्यज मिल सकती है. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो यह महीना अनुकूल है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए इस माह शादी का रिश्ता आ सकता है. धन के मामले में यात्राएं शुभ परिणाम लेकर आएंगी.  दिसंबर के आखिर में खर्चों में वृद्धि होने से धन हानि हो सकती है.

पहला सप्ताह- दिसंबर माह के शुरुआत में कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा.

दूसरा सप्ताह- दिसंबर महीने का दूसरे सप्ताह में लंबी यात्रा के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. यदि आप कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल है. वाणी पर संयम बरतें.

तीसरा सप्ताह- इस समय परिवार में किसी युवा को लेकर मन परेशान रह सकता है एवं बातचीत द्वारा स्तिथियों को संभालेंगे तो बेहतर होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में विशेष सावधानी बरतें.

चौथा सप्ताह- यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. इस समय आपको फिजुलखर्ची से बचने की आवश्यकता है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं.

उपाय- प्रतिदिन सुबह स्नान करने के बाद शिवलिंग पर जल चढ़ाएं. शनिवार के दिन जरुरतमंदों में गरम कपड़े बांटे.

ये भी पढ़ेंः Vivah Panchami 2022: विवाह पंचमी पर बना अद्भुत संयोग, मनचाहा लाइफ पार्टनर पाने लिए करें ये उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news