MP Crime News: राजगढ़ में सड़क पर मिली व्यापारी का लाश, हत्या का राज खुला तो रह गए सब हैरान
Advertisement

MP Crime News: राजगढ़ में सड़क पर मिली व्यापारी का लाश, हत्या का राज खुला तो रह गए सब हैरान

मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले में किराना व्यापारी की हक्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह व्यापारी के पूर्व कर्मचारी ने ही उसकी हत्या कर दी. जब हत्या के पीछे वजह पता चली तो सब हैरान रह गए.

MP Crime News:  राजगढ़ में सड़क पर मिली व्यापारी का लाश, हत्या का राज खुला तो रह गए सब हैरान

MP Crime News/कुलदीप नागेश्वर: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पचोर से सनसनीखेज एक हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक नामी व्यापारी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक किराना व्यापारी राधेश्याम गुप्ता ब्यावरा हाईवे से अपने घर लौट रहे थे, तभी स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाश ने राधेश्याम गुप्ता का अपहरण कर लिया. कुछ ही समय में अपहरण की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई, लेकिन पचोर पुलिस राधेश्याम गुप्ता को ढूंढने में नाकाम रही. सुबह राधेश्याम गुप्ता का शव लीमा चौहान के पास सड़क किनारे मिला.

घटना की जानकारी जब पचोर के नगर वासियों को लगती है और व्यापारियों को इस बारे में जानकारी लगती है तो नगरवासी और व्यापारी संघ एक होकर पचोर थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश था. व्यापारियों का कहना था समय रहते पुलिस को जानकारी मिल गई थी. उसके बावजूद राधेश्याम गुप्ता को पुलिस ने क्यों नहीं ढूंढा. आरोपियों पर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर घंटों तक धरना प्रदर्शन करते रहे.

पुलिस ने तोड़ा आरोपियों का घर
मामला तूल पकड़ता देख पुलिस प्रशासन बिना देरी किए मुख्य आरोपी के घर बुलडोजर लेकर मकान तोड़ने की कार्रवाई करने पहुंच जाती है. मुख्य आरोपी राकेश सेन के घर को तोड़ने की कार्रवाई की गई. एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि अपहरण की जानकारी लगते ही टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई थी. सुबह होते होते लीमा चौहान थाना प्रभारी का फोन आया और बताया कि सड़क किनारे एक शव मिला शव की शिनाख्त राधेश्याम गुप्ता के रूप में होती है. अब तक तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. आरोपियों के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की गई.

इसलिए की गई हत्या
पुलिस ने बताया कि व्यापारी राधेश्याम गुप्ता का अपहरण करने वाला आरोपी पहले उनकी किराना दुकान पर काम करता था. आरोपी का नाम राकेश सेन बताया जा रहा है. जानकारी ये भी सामने आई है कि पिछले दिनों राधेश्याम गुप्ता ने राकेश को दुकान से चोरी के आरोप लगते हुए दुकान से निकाल दिया था. इसी बात से आक्रोशित आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर राधेश्याम गुप्ता का अपहरण कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. राजगढ़ पुलिस आरोपियों की तलाश में उज्जैन के नजदीक पहुंच गई, लेकिन आरोपी जिले में ही मंडराते रहे और पचोर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने न सकी.

Trending news