सरफिरे युवक ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर खुद किया सुसाइड, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1625512

सरफिरे युवक ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर खुद किया सुसाइड, सामने आई चौंकाने वाली वजह

सतना के कोलगंवा थाना इलाके के सिद्धार्थ नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान में गोली चलने की आवाज आई. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग कमरे का माजरा देख दंग रह गए.

सरफिरे युवक ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर खुद किया सुसाइड, सामने आई चौंकाने वाली वजह

संजय लोहनी/सतना: सतना के कोलगंवा थाना इलाके के सिद्धार्थ नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान में गोली चलने की आवाज आई. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग कमरे का माजरा देख दंग रह गए. जहां बिस्तर पर एक युवती का खून से लथपथ शव पड़ा था तो उसी कमरे में फांसी पर एक युवक का शव पड़ा था.

युवक ने फांसी का फंदा युवती के दुपट्टे से ही बनाया था. युवती की पहचान मेनका सिंह निवासी बिहटा कोटर के रूप ने हुई जबकि मृतक युवक लवकुश सिंह बगहाई रामपुर बघेलान का निवासी था. मृतक युवक रिश्तेदार ही थे. क्योंकि मृतक युवक का बड़ा भाई धीरेन्द मृतिका की बड़ी बहन का पति था. मेनका सतना में किराए का कमरा लेकर एलएलबी कर रही थी. मृतक आरोपी का मृतका के घर आना जाना था. अब ऐसा आज क्या हुआ की पहले युवक ने युवती को कट्टे से गोली मार कर हत्या कर दी और फिर आत्महत्या कर ली.

धर्मांतरण के लिए उकसाने वाला युवक गिरफ्तार, बोला-देवी-देवताओं की पूजा बंद करो, ईसा मसीह को मानो

प्रेम प्रसंग का मामला
सूत्रों की माने तो युवक मेनका से एकतरफा प्यार करता था और शादी करना चाह रहा था. मगर मेनका इसके खिलाफ थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के कमरे से एक देशी कट्टा और एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमे प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस ने क्या कहा
कोलगवा टीआई सुदीप सोनी ने कहा कि युवती की हत्या गोली मारकर की है. जबकि लड़का फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. जांच के बाद ही ये सब स्पष्ट होगा. मामला प्रेम प्रंसग का नजर आ रहा है. 

Trending news