MP Politics: BJP की बैठक में शामिल हुए ज्ञानेश्वर पाटिल और अर्चना चिटनिस, मिली ये जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1705476

MP Politics: BJP की बैठक में शामिल हुए ज्ञानेश्वर पाटिल और अर्चना चिटनिस, मिली ये जिम्मेदारी

MP Political News: खंडवा से BJP सांसद  ज्ञानेश्वर पाटिल और प्रदेश की पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस रविवार को बुरहानपुर में आयोजित BJP जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुईं.

bjp

नीलेश महाजन/बुरहानपुर: इस साल के अंत तक मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने अपने नेताओं को मैदान पर तैनात करना शुरु कर दिया है. इस सिलसिले में रविवार को बुरहानपुर में BJP की जिला कार्यसमिति बैठक आयोजित हुई. इस दौरान पार्टी के नेताओं को कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर BJP की ओर से आयोजित होने वाले महा जनसंपर्क अभियान के बारे में जानकारी दी गई है. प्रदेश में कैसे इस अभियान पर काम होगा उसकी रणनीति भी तय की गई. इस मीटिंग में खंडवा से BJP सांसद  ज्ञानेश्वर पाटिल और प्रदेश की पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस भी शामिल हुए. 

घर-घर जाएंगे नेता और कार्यकर्ता
महा जन संपर्क अभियान के तहत पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 30 मई से 30 जून तक झंडे के  गांव और शहरों में घर-घर जाएंगे और BJP सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. कार्यकर्ताओं ने मीटिंग में तय किया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गरीबों के जीवन बदलने का जो अभियान चलाया गया है, विकास के मुद्दे पर जो देश में इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा हुआ है और विकास के नए आयाम बने हैं, केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री और मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सड़क, बिजली, पानी से लेकर विकास के जो काम हुए हैं, उन सभी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- MP News: पूर्व CM उमा भारती की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, ट्वीट में लिखा- भूलना मत... 

BJP की जीत का इतिहास बनाना है
इस दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि देश में अगर सरकार चलाना किसी को आता है तो BJP को आता है. हम चुनाव जीत रहे हैं और डंके की चोट पर जीत रहे हैं. महा जनसंपर्क अभियान हमें पूरी निष्ठा के साथ पूर्ण करना है. इसे आप चुनाव का शंखनाद भी कह सकते हैं. मध्य प्रदेश दिल्ली के लिए मजबूत खंबा है. जैसा इतिहास गुजरात में रचा, वैसा मध्य प्रदेश में दोहराएंगे. हमारी चुनौती कांग्रेस नहीं, BJP की जीत का इतिहास बनाना है. भ्रष्टाचार ही कांग्रेस की पहचान है. सिंचाई और कृषि में मध्य प्रदेश ने रिकॉर्ड बनाया है और रोल मॉडल बना है. इसका श्रेय पार्टी नेतृत्व और मुख्यमंत्री को है.

महा जनसंपर्क अभियान अभूतपूर्व होगा
पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने कहा कि केंद्र सरकार के 9 वर्ष के सफल कार्यकाल के अभियान को अभूतपूर्व बनाने जा रहे हैं. लोकसभा और विधानसभा में सम्मेलन होंगे. 1 माह तक चलने वाले महा जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा पदाधिकारी और एक-एक कार्यकर्ता को घर-घर पहुंच कर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी देना भी सुनिश्चित करना है.

Trending news