MP News: कमलनाथ-नकुलनाथ पर BJP सांसद से किया सवाल, तो बोले- हमारे दरवाजे खुले हैं
Advertisement

MP News: कमलनाथ-नकुलनाथ पर BJP सांसद से किया सवाल, तो बोले- हमारे दरवाजे खुले हैं

Kamalnath News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ का बीजेपी में जाने की अटकलें लगभग खत्म हो गई है. वहीं बीजेपी सांसद ने फिर एक बार इस मुद्दे को हवा दे दी है.

MP News: कमलनाथ-नकुलनाथ पर BJP सांसद से किया सवाल, तो बोले- हमारे दरवाजे खुले हैं

Kamalnath News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ का बीजेपी में जाने की अटकलें लगभग खत्म हो गई है. ऐसे में कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेने अब छिंदवाड़ा दौरे पर रहने वाले हैं. वहीं अब कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के बीजेपी में आने की खबर को एक बार फिर हवा मिलने लगी है. 

दरअसल सतना से सांसद गणेश सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. नकुलनाथ के बीजेपी में आने को लेकर जब उनके पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के दरवाजे सभी दल के नेताओं के लिए खुले है.

नकुलनाथ और कमलनाथ के लिए दरवाजे खुले!
कमलनाथ-नकुलनाथ के बीजेपी में आने को लेकर बीजेपी सांसद गणेश सिंह ने कहा जो जनता में होल्ड रखता है, उसके लिए बीजेपी में दरवाजे हमेशा खुले रहते है. उन्होंने इसी के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है. गणेश सिंह ने कहा कि राहुल कभी लॉन्च नहीं हो सकते हैं. जिसमें समझ नहीं वो क्या लॉन्च होगा? एक परिवार को पूरी कांग्रेस ढो रही है. इसीलिए राहुल के करीबी एक-एक कर नाराज होकर पार्टी छोड़ रहे हैं.

अमित शाह ने कहा- छिंदवाड़ा भी चाहिए
वहीं 25 फरवरी को एमपी के दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ग्वालियर में क्लस्टर बैठक में बीजेपी नेताओं की बैठक ली. इस दौरान शाह नेताओं को दो टूक मैसेज देते हुए कहा कि जो साथ चलेगा वो साथ रहेगा. दूसरी पार्टी से आये नेताओं को बीजेपी की रीति नीति के हिसाब से चलने की नसीहत भी दी. शाह ने कहा कि पिछली बार एक सीट रह गयी थी, इस बार छिंदवाड़ा भी चाहिए.

छिंदवाड़ा में 1500 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल
आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश की पूरी 29 लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर इस समय चल रही है. वहीं कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाली छिंदवाड़ा सीट पर भी बीजेपी पूरा दम लगा रही है. बीते दिनों खुद सीएम मोहन यादव ने छिंदवाड़ा का दौरा किया था. वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित भी किया था. तब बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने दावा किया था, करीब 1500 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड़ी है , और वो सभी बीजेपी में शामिल हुए है.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news