BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने की हज सब्सिडी बंद करने की मांग, आरिफ मसूद ने दिया ये जवाब
Advertisement

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने की हज सब्सिडी बंद करने की मांग, आरिफ मसूद ने दिया ये जवाब

शिवराज सरकार के विधायक हज यात्रा पर मिलने वाली सब्सिडी बंद करने की मांग कर रहे हैं. इससे एमपी की सियासत में एक बार फिर गरमा गई है. इस मामले में अब बीजेपी औऱ कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है.

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने की हज सब्सिडी बंद करने की मांग, आरिफ मसूद ने दिया ये जवाब

भोपाल: शिवराज सरकार के विधायक हज यात्रा पर मिलने वाली सब्सिडी बंद करने की मांग कर रहे हैं. इससे एमपी की सियासत में एक बार फिर गरमा गई है. इस मामले में अब बीजेपी औऱ कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. इस मामले में बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा का अब बड़ा बयान सामने आया है.

दरअसल तीर्थ दर्शन योजना की पहली ट्रेन यात्रा में अजमेर शरीफ न जोड़ने पर विधायक शर्मा ने तीर्थ दर्शन योजना की पहली ट्रेन की यात्रा में अजमेर शरीफ को नहीं जोड़ने पर कहा कि अजमेर शरीफ जाने की क्या जरूरत है? अजमेर शरीफ किसको जाना है. पहले हिंदुओं के 33 करोड़ देवी देवताओं तक तो आने दो अभी तो बहुत देवता बाकी है. उनके दर्शन करने दो. वैसे भी इस्लाम में तो दूसरे धर्म के शासन के पैसे से जाता है, तो गलत माना जाता है. हज यात्रा की सब्सिडी भी बंद होना चाहिए.

यह देश सबका है- आरिफ मसूद
 कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का रामेश्वर शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि यह देश सबका है. रामेश्वर शर्मा के अकेले का देश नहीं है. देश में रहने वाले हर व्यक्ति को अपने मजहब का पूरा करने का अधिकार है. यह अधिकार रामेश्वर शर्मा नहीं छीन सकते हैं. सरकार अच्छा काम कर रही है, जो आरोप लगाते थे उनको साबित करने काम कर रही है. कथनी और करनी में अंतर है. केवल चुनाव जीतने का फंडा है. संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं. हम देश के नागरिक हैं, जो तुमसे ज्यादा वफादार हैं. 

उषा ठाकुर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं
इसके अलावा संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर के गरबे वाले बयान पर कहा ऊषा ठाकुर का मानसिक संतुलन खराब है. उनको इलाज की जरूरत है. गरबा आस्था का प्रतीक है. अगर उसमें आयोजन समिति किसी का बुला रही है तो कैसे रोक सकते हो? वो केवल टीआरपी के लिए काम कर रही है.

Trending news