Kajal Raghwani Khesari Lal Video: मच्छरदानी लगाकर काजल के साथ खेसारी ने की मस्ती! हो गए सारे आरमान पूरे
Advertisement

Kajal Raghwani Khesari Lal Video: मच्छरदानी लगाकर काजल के साथ खेसारी ने की मस्ती! हो गए सारे आरमान पूरे

Kajal Raghwani bhojpuri Video songs: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर जोड़ी, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी, 2017 के हिट गाने 'लेला मजा लगा के मछरदानी' में अपनी केमिस्ट्री से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था. बता दें कि ये वीडियो आज भी यूट्यूब पर सनसनी बना हुआ है.

Kajal Raghwani bhojpuri Video songs

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी सिनेमा की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं, जो अपनी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए फेमस हैं. उनकी जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, और जब भी वे एक साथ स्क्रीन पर आते हैं, तो यह हमेशा धमाल मचा देते हैं. चाहे गाने हों, वीडियो हों या फिल्में, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी  (Khesari Lal Yadav And Kajal Raghwani Video)  लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं. 

Pawan-Akshara Video Song: पवन सिंह ने अक्षरा से की मिन्नतें! देखिए 'पियायी दा ना हो कुईया के पानी' हिट भोजपुरी गाना

'लेला मजा लगा के मछरदानी' मचा रहा है धमाल
बहुत समय बीतने के बावजूद, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों का एक पुराना हिट गाना, अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिससे इस गाने की लोकप्रियता का पता चलता है. जिस गाने की बात हो रही है वह खेसारी लाल का 2017 का सुपरहिट गाना 'लेला मजा लगा के मछरदानी' है, जिसमें काजल राघवानी उनकी सह-कलाकार हैं. वीडियो में काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव से कहती हैं, "लेला मजा लगा के मछरदानी, पूरा होई सागरे आरमान हो". बता दें कि इस गाने में दोनों की बहुत ही कमाल की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली है और दोनों से अपनी पर्फोर्मंस से लोगों को दिल जीत लिया है.

आज भी मिल रहा है लोगों का प्यार
गाने की बात करें तो ऑनलाइन अभी भी लोग इस गाने बहुत ज्यादा सुन और देख रहे हैं, इसे यूट्यूब पर भोजपुरी संगीत प्रेमियों से अपार प्यार मिल रहा है. आज तक, इसे 24 मिलियन बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि 'लेला मजा लगा के मछरदानी' को पहली बार 11 अगस्त, 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. वहीं आज गाने की लोकप्रियता आज भी बहुत ज्यादा है और इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं.  

 

Trending news