MP में ठगी का नया तरीका! बैंक कैशियर की पत्नी को किया इमोशनल फिर सोने के कुंडल लेकर हुए फरार
Advertisement

MP में ठगी का नया तरीका! बैंक कैशियर की पत्नी को किया इमोशनल फिर सोने के कुंडल लेकर हुए फरार

MP news: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में ठग एक महिला को इमोशनल कर उसके सोने के कुंडल लेकर फरार हो गए. ठगों ने बैंक कैशियर की पत्नी को घर पर आने वाले संकट का झांसा दिया और उससे कुंडल लेकर भाग गए. 

MP में ठगी का नया तरीका! बैंक कैशियर की पत्नी को किया इमोशनल फिर सोने के कुंडल लेकर हुए फरार

Bhind news: भिंड में ठगों ने लोगों को ठगने का एक नया तरीका अपनाना शुरू कर दिया है. ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां ठगों ने एक महिला को उसके घर में आने वाले संकट का झांसा दिया. इसके बाद महिला से सोने के कुंडल लेकर फरार हो गए.ठगी की ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

बनारस के तांत्रिक बन कर ठगा
ठगी का शिकार हुई महिला ने कोतवाली थाना में घटना की शिकायत दर्ज कराई है.  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अग्रवाल कॉलोनी निवासी यूको बैंक के कैशियर धीर सिंह चाहर की पत्नी वर्षा चाहर रविवार देर शाम बाजार जा रही थी. बेटी बचाओ चौराहा के पास उन्हें दो अज्ञात बाइक सवार मिले. उन लोगों ने बाइक रोककर महिला से कहा कि हम लोग काशी-बनारस से आए तांत्रिक हैं. तुम्हारे माथे की लकीर बता रही है कि तुम्हारे घर पर भारी संकट आने वाला है. यह सुनते ही महिला घबरा गई. तभी एक ठग ने कहा की तुरंत संकट कटवा लो. 

सोने के कुंडल मांग कर 21 कदम चलने कहा
दोनों बाइक सवारों में एक से युवक ने महिला के हाथ में 2 हजार रुपए रखे और मंत्र का उच्चारण करने लगा. फिर उसने महिला से कहा की तुम ने जो कानों मे सोने के कुंडल पहने हैं, वह उतार के हमारे हाथों में रख दो. मंत्र उच्चाण के बाद हम वापस कर देंगे. महिला ने उनके हाथों में अपने कानों के कुंडल रख दिए. फिर उन ठगों ने महिला को 21 कदम आगे बढ़ने को कहा और संकट के डर से महिला ने वैसा ही किया. जैसे ही महिला आगे बढ़ी वैसे ही बाइक सवार ठग वहां से चलते बनें. महिला को जैसे ही पता चला की वह ठगी जा चुकी है तो वह बहुत घबरा गई. उसने घर जाके सारी बात अपने पति को बताई. 

ये भी पढ़ें- धार भोजशाला में गुप्त रास्ता! ASI सर्वे टीम को मिली सीढ़िया, अब जल्द क्लियर होगा पूरा मामला

CCTV में दिखे दोनों ठग
इसके बाद महिला अपने पति के साथ कोतवाली थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात ठगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही घटनास्थल के पास से CCTV फुटेज बरामद कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

इनपुट- भिंड से प्रदीप शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news