लव ट्रायंगल में खतरनाक मर्डर! हत्या कर बीहड़ में जलाया फिर चंबल में फेंके अवशेष, पत्नी ने खोला राज
Advertisement

लव ट्रायंगल में खतरनाक मर्डर! हत्या कर बीहड़ में जलाया फिर चंबल में फेंके अवशेष, पत्नी ने खोला राज

Bhind Crime News: भिंड जिले के गोहद थाना अंतर्गत पत्नी ने अपने प्रमी को पाने के लिए पति की हत्या का खतरनाक प्लान बनाया और उसका मर्डर करवा दिया. हालांकि, पुलिस के सामने वो कुछ घंटे भी नहीं टिक पाई और उसने पूरा राज खोल दिया.

लव ट्रायंगल में खतरनाक मर्डर! हत्या कर बीहड़ में जलाया फिर चंबल में फेंके अवशेष, पत्नी ने खोला राज

Bhind Crime News:  प्रदीप शर्मा/भिंड। अपने प्रेमी को पाने की खातिर एक महिला ने अपने ही पति को अपने प्रेमी के हाथों मौत के घाट उतरबा दिया. योजना के तहत प्रेमी ने पहले पति से दोस्ती की उसके बाद उसे अपनी कार में बिठा कर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने तंबल के बीहड़ों में ले जाकर उसके शव को जला दिया. इसके बाद अधजले अवशेषों को चंबल नदी में बहा दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

प्रेमी को हासिल करना चाहती थी महिला
मामला गोहद चौराहा थाना इलाके के कोट परोसा गांव की है. यहां रहने वाले मोनू भदोरिया की शादी एक साल पहले रेखा तोमर के साथ हुई थी. लेकिन, शादी से पहले रेखा भिंड के चतुर्वेदी नगर इलाके में रहने वाली अनुराग चौहान से प्यार करती थी. उसने अपने हाथ पर ब्लेड से अनुराग नाम का पहला अक्षर A लिख रखा था. इसी कारण रेखा और उसके पति मोनू के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. रेखा तोमर भी अपने पहले प्यार को हासिल करना चाहती थी.

ये भी पढ़ें: MP में होंगे बंपर प्रमोशन! तहसीलदार बनेगे डिप्टी कलेक्टर, इन्हें भी मिलेगी पदोन्नति

आशिक के साथ मिलकर बनाया हत्या का प्लान
रेखा ने रोज-रोज के झगड़े को हमेशा-हमेशा के लिए समाप्त करने का फैसला किया और अपने प्रेमी अनुराग के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. रेखा ने अनुराग को सूचना दी कि उसका पति मोनू भदोरिया 9 फरवरी को अंडमान एक्सप्रेस से ग्वालियर आ रहा है. इसी सूचना पर मुख्य आरोपी अनुराग चौहान अपने साथियों के साथ ग्वालियर स्टेशन पहुंचा और ट्रेन से उतरे मोनू के साथ भिंड आ रही बस में बैठ गया और उसे दोस्ती कर ली.

हत्या कर बीहड़ में जलाया चंबल में फेंके अवशेष
रास्ते में मोनू भदोरिया को अनुराग ने अपने कार में बैठा लिया. उसने कहा कि वो उसे भिंड तक छोड़ देगा. रास्त में उसने मोनू की गला घोट कर हत्या कर दी और उसकी लाश को चंबल नदी के बीहड़ में जलाकर बचे हुए अवषेशों को नदी में बहा दिया.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने बताया BJP में क्यों आए सिंधिया; विंध्य को सौगात दे कही ये बड़ी बात

इस तरह से हुआ मामले का खुलासा
मोनू घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने गोहद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच शुरू की और पत्नी रेखा से पूछताछ की तो वो टूट गई और पुलिस के सामने सच को स्वीकार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसके उसे और उसके प्रेमी के साथ वारदात में साथ देनें वाले करन तोमर, किसन चौहान, शैलेन्द्र बघेल और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उनकी निशानदेही के आधापर पर मोनू भदोरिया की अधजली हुई हड्डियां ओर कपड़े बरामद किए गए.

Trending news