Betul News: बदमाशों से भिड़ गई महिला डॉक्टर,हथियार सहित उन्हें भागने पर किया मजबूर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1335911

Betul News: बदमाशों से भिड़ गई महिला डॉक्टर,हथियार सहित उन्हें भागने पर किया मजबूर

Betul Latest News: बदमाश जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर भावना कावड़कर के घर पर चोरी के इरादे से घुसे थे. हालांकि इससे पहले कि बदमाश यहां चोरी को अंजाम देते,बदमाशों की डॉक्टर से मुठभेड़ हो गई.

Betul Latest News

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: जिले में देर रात एक महिला डॉक्टर की घर में डकैतों से भिड़ंत हो गई. डकैती की नीयत से घुसे बदमाशों पर हमलावर हुई डॉक्टर की हिम्मत के आगे बदमाशों को हथियार सहित भागने को मजबूर होना पड़ा. हालांकि डॉक्टर के पैर और कंधे में चोट आई है. घटना बैतूल की गोठी कॉलोनी की है.कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बदमाशों ने दो घरों में धावा बोला
दरअसल गोठी कॉलोनी क्षेत्र के न्यू बारस्कर क्षेत्र में दोपहर करीब ढाई बजे तीन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने दो घरों में धावा बोल दिया था. बदमाश सबसे पहले कॉलोनी में रहने वाले शिक्षक बी.आर. पारधे के घर की खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे. इधर बदमाशों ने अलमारी में रखे जेवरों पर हाथ साफ किया. यहां किसी के नहीं जागने के कारण वे चोरी में सफल हो गए.

Lady Doctor: लेडी सिंघम बनी महिला डॉक्टर, हथियार बंद बदमाशों को भागने पर किया मजबूर

इसके बाद डॉक्टर के घर में प्रवेश किया
इसके बाद बदमाशों ने जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर भावना कावड़कर के घर पर धावा बोला. यहां भी मेन गेट काटकर अंदर घुसे बदमाशों ने दरवाजा तोड़कर डॉक्टर के घर में प्रवेश किया. इससे पहले कि बदमाश यहां चोरी को अंजाम देते,बदमाशों की डॉक्टर से मुठभेड़ हो गई. दो की संख्या में डॉक्टर के घर में घुसे बदमाश हथियारों से लैस थे.

डॉक्टर बदमाशों से भिड़ गई
नाइट ड्यूटी के चलते जाग रही डॉक्टर का जब उनसे सामना हुआ तो हाथ में हथौड़े से एक बदमाश ने उन पर हमला कर दिया, लेकिन डॉक्टर बदमाशों से भिड़ गई.बदमाश उन्हें गोली मारने की धमकी देते रहे, लेकिन डॉक्टर बराबर बदमाशों से लोहा लेती रही. इसी बीच चीख पुकार में डॉक्टर की मां जाग गई. मां छाया कावड़कर जब तक कमरे में पहुंचती.तब तक बदमाश डॉक्टर की जांबाजी के आगे टिक नहीं पाए और भाग खड़े हुए. इस बीच वे डॉक्टर का पर्स ले भागे .जिसमें हीरे की अंगूठी रखी हुई थी. 

Trending news