पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने महिला की झोली में डाली पैसों की गड्डी, सामने आई चौंकाने वाली वजह...
Advertisement

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने महिला की झोली में डाली पैसों की गड्डी, सामने आई चौंकाने वाली वजह...

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

फोटो- संस्कार टीवी

Bageshwar Dham Chamatkar: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला बागेश्वर धाम ( Bageshwar Dham) अर्जी लगाने पहुंचती हैं, जिसके घर में काफी तंगी चल रही थी. महिला ने बताया कि वो अपने जेवर गिरवी रख कर बागेश्वर धाम पहुंची है. इस बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री कुछ ऐसा करते हैं, जो अब चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल अर्जी लगाते हुए महिला कहती हैं वो एमपी के धार जिले के पास रहने वाली है. उन्होंने कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब चल रही है. उसकी नौकरी भी छूट गई है, और वो पेशे से टीचर हैं. उन्होंने बताया कि उनके सपने में लगातार 2 दिन से बालाजी महाराज आए थे.

महिला की झोली में डाली पैसो की गड्डी 
महिला रोते हुए अपनी पीड़ा सुना रही थी, इस बीच धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि महिला अपनी कुल की देवी के नाम पर ज्योत रखे जिससे कल्याण होगा. इसके बाद वो अपने एक सहायक से पैसों की गड्डी मांगते हैं. बाबा धीरेंद्र शास्त्री महिला को कहते हैं कि झोली फैलाओ.. महिला बोलती है कि आपका आशीर्वीद और दया चाहिए. लेकिन धीरेंद्र शास्त्री महिला को फिर बोलते हैं झोली फैलाओ और इन पैसों के अपने गिरवी गहनों को छुड़वा लो. महिला झोली फैलाती है और पैसे स्वीकार कर लेती है. 

धीरेन्द्र शास्त्री ने दिया आशीर्वाद 
इसके बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने महिला को आशीर्वाद दिया और कहा कि उसकी जल्द ही स्थाई सरकारी नौकरी भी लगेगी और बिगड़ा हुआ बेटा भी सुधर जाएगा. इस बीच वहां मौजूद लोग बाबा के जयकारे लगाने लग जाते हैं.

Trending news