MP News: नवजात की मौत पर परिजनों का हंगामा, डॉक्टर को जड़ दिए थप्पड़
Advertisement

MP News: नवजात की मौत पर परिजनों का हंगामा, डॉक्टर को जड़ दिए थप्पड़

Badwani Latest News: नवजात की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया.ड्यूटी डॉक्टर ने मामले में मारपीट का आरोप लगाया है.

Badwani Latest News

बड़वानी/वीरेंद्र वसिन्दे: धार जिले के एक शख्स ने महिला अस्पताल के स्टाफ पर पत्नी की डिलीवरी में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है, जिससे उसके नवजात बच्चे की मौत हो गई. नवजात की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया.वहीं डॉक्टर ने परिवार पर बदसलूकी करने और थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया.

MP News: नहीं थम रहा धर्मांतरण का विवाद, मिशनरियों की गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों का हल्ला बोल

अस्पताल के आश्वासन के कारण गई बच्चे की जान:परिजन
धार जिले के गंधवानी निवासी राजेश पिछोड़वाल ने बताया कि उनकी पत्नी संध्या उम्र 26 वर्ष को पानी का रिसाव होने के चलते मंगलवार को गंधवानी से बड़वानी महिला अस्पताल रैफर किया गया था. जहां से कल शाम उसे सब कुछ नार्मल बताकर डिस्चार्ज कर दिया गया. जिसके बाद वो घर चले गए, लेकिन उसकी पत्नी की रात को तबियत बिगड़ गई और रात को पत्नी को दर्द होना लगा.जिसके बाद फिर घर के पास के ही निजी चिकित्सक को बताया तो उन्होंने वापस बड़वानी जाने को कहा. जब सुबह वे पत्नी को बड़वानी लेकर आए तो यहां पत्नी की नार्मल डिलेवरी हो गई ,लेकिन नवजात की मौत हो गई. जिस पर परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल के आश्वासन के कारण उनके बच्चे की मौत हो गयी.

ड्यूटी डॉक्टर के साथ बदतमीजी का आरोप
इस मामले में ड्यूटी पर रहे डॉक्टर का कहना है कि महिला दर्द महसूस नहीं कर रही थी. सब कुछ नॉर्मल था. इसलिए उन्हें डिस्चार्ज किया था. अगर कोई परेशानी हुई तो परिवार या महिला को बताना था. रात में पेन आया तो तुरंत लाना था, लेकिन ये लोग सुबह आए और प्रसव के बाद नवजात की मौत पर हंगामा किया और इन लोगों ने ड्यूटी डॉक्टर के साथ बदतमीजी की ही.साथ ही थप्पड़ भी मारे. हालांकि हंगामे के बाद फिलहाल पुलिस मौके पर है और मामला फिलहाल शांत है.

Trending news