भुवनेश्वर के समर्थन में उतरा आस्ट्रेलिया का स्टार क्रिकेटर, भूवि को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1361805

भुवनेश्वर के समर्थन में उतरा आस्ट्रेलिया का स्टार क्रिकेटर, भूवि को लेकर कही ये बात

Matthew Hayden On Bhuvneshwar Kumar: भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के समर्थन में उतरते हुए़ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने कहा कि वो बहुत अच्छी तरह से फिनिश कर सकते हैं.

Matthew Hayden has supported Bhuvneshwar Kumar

Matthew Hayden has supported Bhuvneshwar Kumar: मंगलवार को हुए मैच में 19वें ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन के बाद कई लोगों द्वारा उनको ट्रोल किया जा रहा है और साथ ही साथ ही उनके बॉलिंग को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं.गौरतलब है कि कल पहले 20-20 में ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 2 ओवर में 18 रन की जरूरत थी.हालांकि 19वें ओवर में ही भुवनेश्वर कुमार ने 16 रन दे दिए.जिससे ऑस्ट्रेलिया ने 20वें ओवर में आसानी से टार्गेट चेस कर लिया.

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ने मैच में 4 ओवर में 52 रन दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला.इसके बाद से भुवनेश्वर कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और कई लोगों का कहना है कि 19वां ओवर भुवनेश्वर को नहीं देना था और साथ ही साथ इस चीज की भी चिंता जाहिर की जा रही है कि डेथ ओवर्स में टीम इंडिया की बॉलिंग बहुत ही कमजोर पड़ जाती है.हालांकि इन सभी सवालों और ट्रोलिंग के बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने भुवनेश्वर कुमार का सपोर्ट किया है.

मैं इससे असहमत हूं:मैथ्यू हेडन
स्टार स्पोर्ट्स के शो 'मैच पॉइंट' पर बोलते हुए, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने भुवनेश्वर का समर्थन करते हुआ कहा कि "मैं इससे असहमत हूं, मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे फिनिशर थे और बहुत अच्छी तरह से फिनिश कर सकते है.मुझे लगता है कि यह उनका रोल  है, मेरा मतलब है, जाहिर है,उनका रोल विकेट लेना का है, लेकिन अगर आपका कप्तान एन्ड में आपसे एक या दो ओवर चाहता है, तो वह ऐसे कर सकते हैं. ”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट की जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.मैच में युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली. साथ ही विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 21 गेंदों में 45 रन जड़ दिए.जिससे आस्ट्रेलिया ने 209 रन का टारगेट चेस कर लिया है.

Trending news