MP Assembly Election 2023: BJP के बाद कांग्रेस का नंबर! टिकिट को लेकर घमासान, आक्रोश रैली में अरुण यादव ने संभाली बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1880912

MP Assembly Election 2023: BJP के बाद कांग्रेस का नंबर! टिकिट को लेकर घमासान, आक्रोश रैली में अरुण यादव ने संभाली बात

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhy Pradesh News) में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (Vidhanasabha Chunaav) करीब आ रहे हैं. पार्टियों को कार्यकर्ताओं के आक्रोश का भी सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी के बाद कांग्रेस की जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) में घमासान देखने को मिला. जिसे अरण यादव ने संभाला और शांति कराया.

MP Assembly Election 2023: BJP के बाद कांग्रेस का नंबर! टिकिट को लेकर घमासान, आक्रोश रैली में अरुण यादव ने संभाली बात

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhy Pradesh News) विधानसभा चुनाव (Vidhanasabha Chunaav) के लिए पार्टियों का मोर्चा पूरी तरह तैयार है. बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी. हालांकि, उसे इसके बाद से ही प्रदेश के अलग-अगल हिस्सों में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अब कांग्रेस (MP Congress) को भी बिना टिकट बांटे ही लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला दमोह के पथरिया (Damoh Patharia) में जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) के दौरान. जहां नेता टिकिटों की दावेदारी और शक्ति प्रदर्शन करते नजर आए. हालांकि, अरुण यादव ( Arun Yadav) ने सभी को शांत करा लिया.

टिकट के लिए आक्रोश रैली में घमासान
बीते दो दिनों से कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा दमोह जिले में है. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव इस यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं. जिले में यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं. इस संख्या में जनता से आक्रोश जाहिर कराने की बजाए टिकिटों की दावेदारी और शक्ति प्रदर्शन ज्यादा नजर आ रहा है. इस बीच जिले के पथरिया में यात्रा की एक सभा मे भी कुछ ऐसा हो गया और अरुण यादव को सूझबूझ का परिचय देते हुए मंच से ही स्थिति को संभालना पड़ा.

क्या होता है सपने में खुद की मौत देखने का मतलब?

2028 में चौथे नंबर थी कांग्रेस
पथरिया सीट पर बसपा की दबंग विधायक रामबाई सिह विधायक हैं. साल 2018 में हुए चुनाव में कांग्रेस यहां चौथे नम्बर पर रही थी. सूबे में कांग्रेस की सरकार बन गई और इस सीट पर पार्टी की बडी इंसल्ट हुई. एक वजह थी कि कांग्रेस के बागियों ने ही कांग्रेस की ये हालात की थी. वक्त बीता तो खिलाफ में चुनाव लड़ने वाले फिर कांग्रेस में शामिल हो गए और अब बड़े दावेदार हैं.

अरुण यादव ने शांत कराया मामला
जब कांग्रेस नेता अरुण यादव यहां पहुंचे तो सभी दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन भी दिखाया और कुछ देर को सभा टिकिट दावेदारी का मंच बन गया. फिर क्या था पूर्व मंत्री को तमाम दावेदारों को मंच पर कतार में खड़ा करना पड़ा और माईक से अपने कार्यकताओ से पूंछा की यही सब दावेदार हैं. आपको स्थानीय उम्मीदवार चाहिए न तो इन्ही में से किसी एक को टिकिट पार्टी देगी तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ.

बासी चावल से 6 स्टेप में बनाएं पैनकेक

सीएम-पीएम पर को क्या-क्या बोला
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव अपने भाषण में कुछ ज्यादा उत्तेजित हो गए और उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लेकर विवादास्पद बात कर दी. अरुण यादव ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज को झूंठा बताते हुए कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया जिनमे लबरेबाज लभण्डर जैसे शब्द हैं. जिसे लेकर इलाके में चर्चा हो रही है.

Baaj Aur Saap: बाज का शिकार बना हरा सांप..! शिकारी के स्टाइल ने लोगों को चौंकाया

Trending news