छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, नवव‍िवाह‍िता पत्‍नी की संद‍िग्‍ध हालत में हुई मौत
Advertisement

छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, नवव‍िवाह‍िता पत्‍नी की संद‍िग्‍ध हालत में हुई मौत

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई. पुलिस ने आर्मी जवान पति और उसके पिता को ह‍िरासत में ल‍िया है. मृतका के सिर पर गंभीर घाव के निशान हैं. यह घटना मध्‍य प्रदेश के रीवा ज‍िले की है. 

 

मौके पर लोगों की भीड़.

अजय म‍िश्रा/रीवा:  मध्‍य प्रदेश के रीवा ज‍िले से नवव‍िवाह‍िता की मौत की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. नवविवाहिता की मौत की सूचना जब पुलिस को लगी तो तत्काल पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई.

नवविवाहिता के सिर पर सब्बल से हमला 
घटना स्थल पहुंचकर टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए. प्रथम दृष्टया मौत का कारण हत्या माना जा रहा है. नवविवाहिता के सिर पर सब्बल से हमला किए जाने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने नवविवाहिता के पति आर्मी जवान और उसके पिता पर संदेह जताया है और हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

संदिग्ध परिस्थितियों में म‍िली थी लाश
रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र स्थित परसा गांव में नवविवाहिता की उसके ससुराल स्थित घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. नवविवाहिता की मौत की सूचना शुक्रवार को सुबह मायके वालों को दी गई जिसके बाद नवविवाहिता के घर वाले मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने मामले की जानकारी रायपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस व एफएसएल की टीम घटना स्थल पहुंची जिसके बाद टीम के द्वारा मौके से साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस की टीम ने पाया की महिला के सिर पर गंभीर घाव के निशान थे. शव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा की उसके सिर पर किसी ने संबल या डंडे से हमला कर मौत के घाट उतारा है.

कुछ द‍िन पहले ही छुट्टी पर आया था जवान  
जानकारी के मुताबिक, 28 वर्षीय पूजा पटेल की शादी रायपुर कर्चुलियान स्थित परसा गांव में अरविंद पटेल के साथ हुई थी. अरविंद पटेल आर्मी का जवान है. वह बीते कुछ दिनों पहले ही छुट्टी पर घर आया था. गुरुवार की रात नवविवाहिता पूजा पटेल का पति आर्मी जवान और उसका पिता किसी बात को लेकर उसे प्रताड़ित कर रहे थे. सुबह होते ही ससुराल वालो ने महिला की मौत की खबर उसके मायके वालो को दी.

ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप 
नवविवाहिता के मायके वालों का आरोप है क‍ि घरेलू हिंसा के चलते उनकी बेटी की हत्या की गई है. इससे पहले भी उनकी बेटी को ससुराल वाले आए दिन प्रताड़ित करते थे. नवविवाहिता के द्वारा जब हिंसा का विरोध किया जाता तो ससुर उसके साथ मारपीट करता था. बीते दिनों ही पूजा का पति अरविंद पटेल छुट्टी में अपने घर पहुंचा था और ससुराल वालों ने मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

मृतका का पत‍ि है सेना में जवान 
वहीं मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है क‍ि रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र स्थित परसा गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है मृतका का पति सेना का जवान है और वह बीते दिनों छुट्टी पर अपने गांव पहुंचा था. मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. घटना की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उनके नाम बताना अभी उचित नहीं होगा. 

Cyber Fraud: मोबाइल कॉल कर लोगों से हुई ठगी, सायबर पुल‍िस ने 2 घंटे में द‍िलवा द‍िए पैसे

 

Trending news