Monthly Rashifal: अक्टूबर में मेष राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मेष राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने 4 ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. इस महीने प्रमुख ग्रह शनि भी अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में मेष राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल

मेष राशि का राशिफल: (Aries Monthly Rashifal September 2022) मेष राशि वालों को अक्टूबर महीने में बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस महीने आप खुद को नियंत्रण में रखें. किसी के कहे विचारों को अपनाने से पहले खुद उसके बारे में सोच विचार लें. महीने के मध्य तक आपको परिश्रम के दम पर मनचाही सफलता मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में उलझने आ सकती है. हालांकि इन सबसे घबराने की जरुरत नहीं है. धीरे-धीरे सब सामान्य हो जाएगा. महीने के अंत में खानपान पर विशेष सावधानी बरतें. सेहत खराब हो सकती है.

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय परिवार में धार्मिक पूजा-पाठ का आयोजन हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. विद्यार्थियों के लिए यह समय उत्तम है.

दूसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने का दूसरा सप्ताह मेष राशि वालों के लिए कष्टमय हो सकता है. इस समय कार्यक्षेत्र में शत्रु आपके खिलाफ षडयंत्र कर सकते हैं. इस समय व्यापारी वर्ग नया निवेश करने से बचें, नुकसान हो सकता है.

तीसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने के तीसरे सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए तनाव भरा हो सकता है. हालांकि इस समय जीवनसाथी के सहयोग से स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगी. इस समय आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है और कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

चौथा सप्ताह- अक्टूबर महीने का चौथा सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. मन में किसी भी तरह के नकारात्मक विचार न रखें. जोखिम भरे कार्यों से बचें. मौसमी बीमारियां हो सकती हैं.

उपाय- मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें और हनुमान जी को बुंदी का लड्डू चढ़ाकर जरुरतमंदों में बांट दें.

ये भी पढ़ेंः Navratri Upay: नवरात्रि की नवमी के दिन करें ये महाउपाय, दूर होंगी सारी समस्याएं

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news