MP Crime News: दिनदहाड़े युवक ने की सास-बहू की घर के सामने हत्या, वजह कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1736610

MP Crime News: दिनदहाड़े युवक ने की सास-बहू की घर के सामने हत्या, वजह कर देगी हैरान

Anuppur Crime: अनूपपुर भालू माड़ा थाना अंतर्गत दो महिलाओं की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. आरोपी परिवार सहित फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की सूचना देने व पकड़वाने पर की ₹30000 की घोषणा.

 

MP Crime News: दिनदहाड़े युवक ने की सास-बहू की घर के सामने हत्या, वजह कर देगी हैरान

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार सुबह 10:30 बजे की है. वारदात की वजह जमीनी विवाद है. मृतकों में जतनवती बाई पति विजय प्रजापति 36 वर्ष और तिहारा बाई 56 वर्ष जो आपस में सास बहू हैं. दोनों महिलाएं खेत से जब घर जा रही थी, तभी सड़क किनारे आरोपी घर के सामने रोककर झगड़ा करने लगा. आरोपी ने में कुल्हाड़ी रखा था. आरोपी ने सबसे पहले जतनवती के ऊपर हमला किया, जिससे घर के सामने ही वह दम तोड़ दी. यह देख तिहारा बाई ने भागने का प्रयास किया जैसे ही वह सड़क पर पहुंची आरोपी ने कुल्हाड़ी से ऐसा प्रहार किया कि वह भी सड़क पर गिरकर ढेर हो गई.

जमीनी विवाद को लेकर हत्या
इसी दौरान नरेश और विजय प्रजापति भी बीच-बचाव करने पहुंचे तो उन्हें भी आरोपी ने हमला कर घायल कर दिया. दोनों को कोतमा अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. जानकारी अनुसार आरोपित खेत की जमीन से रास्ता मांग रहा था, जो उसे नहीं दिया जा रहा था. यह विवाद काफी समय से चला आ रहा था. इस घटना के बाद आरोपित कुल्हाड़ी को लेकर भाग निकला. साथ ही उसका पूरा परिवार भी घर छोड़कर चला गया है. ग्रामीणों स्टेट हाइवे को जाम कर दिया था और शव रखकर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग करने लगे थे. बाद में पुलिस के काफी समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ग्रामीणों ने आरोपी के घर लगाई आग  
घटना को देखते हुए ग्रामीणों का परिवारजनों में आक्रोश बढ़ते जा रहा था. जिसके चलते कुछ ग्रामीणों ने आरोपी के घर में रखे सामान व बाइक पर आग लगा दी. बढ़ते हुए आग को देखते हुए पुलिस ने फायर ब्रिगेड को फोन लगाया. परंतु समय से फायर ब्रिगेड नहीं पहुंचने के कारण पुलिस के द्वारा पास में रखें रेत को डालकर आग को बुझाया गया.

यह भी पढ़ें: MP News: हज यात्रा के नाम पर करोड़ों की ठगी, 5 भाषाओं में बात करते हैं ये ठग; पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

आरोपी के ऊपर 30 हजार का इनाम 
शहडोल संभाग के एडीजीपी डीसी सागर घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया. जांच के दौरान उन्होंने बताया कि, जो भी आरोपी रजक की जानकारी पुलिस को देगा पुलिस उसके नाम को गुप्त रखकर 30,000 का इनाम देगी. साथ ही घटना को लेकर एडीजीपी ने बताया कि, यह घटना बहुत ही हृदय विदारक है. इसको लेकर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी.

Trending news