गर्लफ्रेंड के नए घर पर सनकी प्रेमी ने की फायरिंग, घर बदलने से हुआ नाराज
Advertisement

गर्लफ्रेंड के नए घर पर सनकी प्रेमी ने की फायरिंग, घर बदलने से हुआ नाराज

  बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे प्रेमी उस समय गुस्सा आ गया जब उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका की मां ने अपना घर बदल कर दूसरी जगह ले लिया है. इस सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का घर पता करके उसके दरवाजे पर जाकर फायरिंग कर दी. इससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई.

गर्लफ्रेंड के नए घर पर सनकी प्रेमी ने की फायरिंग, घर बदलने से हुआ नाराज

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर:  बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे प्रेमी उस समय गुस्सा आ गया जब उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका की मां ने अपना घर बदल कर दूसरी जगह ले लिया है. इस सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का घर पता करके उसके दरवाजे पर जाकर फायरिंग कर दी. इससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई. सनकी आशिक के खिलाफ अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

बता दें कि 40 वर्षीय महिला अपनी बेटी के साथ कुछ दिन पहले आदर्श मिल रोड पर किराए से रहने पहुंची है. बंटी महिला की बेटी से प्यार करता है. शनिवार को बंटी कमरिया व उसका साथी आदर्श मिल रोड पर पहुंचा, जिस घर में महिला रहती है.

बैडमिंटन खेल रही बच्ची से गंदी हरकत, पता पूछने के बहाने बदमाश ने की छेड़छाड़

घर के दरवाजे पर फायरिंग
सिरफिरे आशिक ने नए घर के सामने उसके सामने पहुंचा और युवती की मां का नाम लेते हुए कहा कि ''मैं उससे प्यार करता हूं. इसलिए तू जितने घर चाहे बदल ले, लेकिन उसे मेरे प्यार से दूर नहीं कर सकेगी'' इसके साथ ही बंटी ने तमंचे से फायर ठोक दिए. जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई. 

युवक पर मामला दर्ज
वहीं इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे. वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

बैडमिंटन खेल रही बच्ची से छेड़छाड़
वहीं आज ग्वालियर से एक छेड़छाड़ का वीडियो भी सामने आया. जहां यूनिकोड ग्वालियर में गोला मंदिर क्षेत्र में घर के पास बैडमिंटन खेल रही बालिका से एक स्कूटर सवार ने छेड़खानी कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. छेड़खानी के बाद आरोपी भाग निकला. आरोपित मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और स्कूटर से उतरकर एक बालिका को पकड़कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा. जब बालिकाओं ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से भाग निकला. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को तलाश कर रही है.  

Trending news